International Womens Day (विश्व महिला दिवस) पर सपा सुप्रीमों Akhilesh Yadav ने अपनी पार्टी की 3 महिलाओं को बड़ा तोहफा देते हुए उनके लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा कर दी। इसमें एक नाम उनकी धर्मपत्नी और कन्नौज की सांसद Dimple Yadav का भी है। डिंपल यादव एक बार फिर इत्रनगरी कन्नौज से ही चुनाव लड़ेंगी। हालांकि कुछ दिन पहले ही अखिलेश यादव ने कन्नौज से खुद चुनाव लड़ने की बात मीडिया से कही थी। वहीं, शुक्रवार सुबह सपा की तरफ से पहली सूची जारी की गई। जिसमें 6 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए गए थे।


Avinash Chandra Tiwari


https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1103959406033530880


https://twitter.com/samajwadiparty/status/1104000756728897537

महिला दिवस पर इन महिलाओं के नाम की घोषणा


सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने खीरी लोकसभा (28) से डॉ. पूर्वी वर्मा, हरदोई (सुरक्षित) से श्रीमती ऊषा वर्मा (31) और कन्नौज (42) से अपनी पत्नी डिंपल यादव को सपा प्रत्याशी घोषित कर उनके साथ वाली फोटो अपने Twitter अकाउंट से शेयर की।


पहली सूची में 6 लोगों के नाम का किया था ऐलान


शुक्रवार सुबह सपा की तरफ से जारी की गई सूची में 6 लोगों के नाम थे। इसमें मैनपुरी से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को प्रत्याशी बनाया गया है। जबकि बदांयू से धर्मेंद्र यादव, फिरोजाबाद से अक्षय यादव, इटावा (सुरक्षित) से कमलेश कठेरिया, राबर्ट्सगंज (सुरक्षित) से भाई लाल कोल और बहराइच से शब्बीर बाल्मीकि को प्रत्याशी बनाया गया।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: