-सूफ़ी क़ौसर मजीदी को सिर कलम करने की धमकी

-चरमपंथी संगठन PFI की तरफ से भेजा गया धमकी भरा पैगाम

-PFI को बैन करने की मुहिम चला रहे हैं क़ौसर मजीदी

-Kanpur की जूही पुलिस ने रजिस्टर्ड की FIR

Sufi Mohammad Kausar Majeedi
Yogesh Tripathi

Kanpur के South City स्थित जूही एरिया में रहने वाले इस्लामिक बोर्ड के प्रवक्ता Sufi Mohammad Kausar Majeedi को चरमपंथी संगठन PFI की तरफ से डाक के जरिए धमकी भरा पैगाम भेजा गया है। उर्दू में भेजे गए धमकी भरे पत्र में सूफ़ी क़ौसर मजीदी का सिर कलम करने की धमकी दी गई है। उल्लेखनीय है कि क़ौसर मजीदी PFI को आतंकवादी संगठन बताते हुए उसे बैन करने की मांग कर सोशल मीडिया पर लंबे समय से मुहिम चला रहे हैं। www.redeyestimes.com (News Portal) से बातचीत में जूही (SHO) ने कहा कि क़ौसर मजीदी की तहरीर पर FIR रजिस्टर्ड की गई है।

Sufi Mohammad Kausar Majeedi सोशल मीडिया पर काफी Active रहते हैं। वह इस्लामिक बोर्ड के प्रवक्ता भी हैं। पिछले दिनों Lucknow में उन्होंने प्रेस कांफ्रेस कर PFI को आतंकवादी संगठन बताते हुए उसे बैन करने की मांग की थी। साथ ही लगातार वह सोशल मीडिया पर भी यह मांग उठा रहे हैं। 

 

क़ौसर मजीदी ने बताया कि डाक के जरिए उनको धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र किसी कमाल खान की तरफ से भेजा गया है। जिसमें लिखा है कि जो काम तू कर रहा है, वह BJP और RSS के लोग करते हैं। तू संभल जा वर्ना तेरा अंजाम वही होगा, जो गद्दार का होता है। तुम्हारा जिस्म सिर से जुदा हो जाएगा और तू जनाजे के लिए तरसेगा।

क़ौसर मजीदी की सूचना पर जूही थाने की फोर्स उनके पास पहुंची। पुलिस के सामने ही उन्होंने कहा कि परमपुरवा PFI का गढ़ बन चुका है। इसे Pakistan बनाने की प्लानिंग की जा रही है। इस देश में संविधान और कानून चलेगा। किसी मुल्ला या मौलवी का फतवा बिल्कुल नहीं चलेगा उन्होंने पुलिस कर्मियों से पूछा कि आखिर दिल्ली में बैठे व्यक्ति को मेरा नाम और पता कैसे मालुम पड़ गया। उनका इशारा साफ-साफ क्षेत्र के ही संदिग्धों की तरफ था। उन्होंने इल्जाम लगाते हुए कहा कि निश्चित तौर पर यहां PFI से जुड़े लोग एक्टिव हैं, जिन्होंने मेरा नाम और पता दिल्ली भेजा, जिसके बाद मुझे धमकी भरा पत्र मिला।

उल्लेखनीय है कि PFI की गतिविधियों को लेकर देश की सुरक्षा एजेंसियां भी कई बार Alert जारी कर चुकी हैं। CAA आंदोलन के दौरान भी PFI के तीन संदिग्ध लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। क़ौसर मजीदी की तहरीर पर जूही पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरु कर दी है। सूफ़ी क़ौसर का कहना है कि उन्हें अपनी चिंता बिल्कुल नहीं है। देश की सुरक्षा बेहद जरूरी है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: