-जिला अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की देखरेख में लगा टीका

-DM ने टीकाकरण के अगले चरण को सफल बनाने की अपील की

 


Raja Katiyar

Covid-19 से बचाव के लिए इत्रनगरी Kannauj में Covid Shield Vaccine लगाने का Third Step फ्राइ-डे को Start हो गया। टीकाकरण के तीसरे चरण में DM, SP समेत पुलिस और प्रशासनिक अफसरों को टीके लगाए गए। टीकाकरण का कार्य जिला अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की देखरेख में संपन्न हुआ। DM ने टीका लगवाने के बाद कहा कि यह पूरी तरह से सुरक्षित है। किसी भी प्रकार का कोई दुष्प्रभाव इस टीके का नहीं है। 

 


Covid Shield Vaccine पर तमाम तरह की भ्रांतियों और अफवाहों पर विराम लगाने के लिए तीसरे चरण में DM राकेश कुमार मिश्रा, SP प्रशांत वर्मा, ADM गजेंद्र कुमार, ASP विनोद कुमार, SDM गौरव शुक्ला, कोतवाली SHO विकास राय समेत पुलिस और प्रशासनिक अमले के दर्जनों अफसरों और मातहतों ने शुक्रवार को Covid-19 से बचाव के लिए टीका लगवाया।

जिला अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम ने पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ अभियान को संपन्न कराया। Covid Shield Vaccines लगवाने के बाद DM ने जनपद के लोगों से टीकाकरण अभियान के अगलवे चरण को सफल बनाने की अपील की। जिलाधिकारी ने Corona के खात्मे के लिए WHO की गाइडलाइन के मुताबिक सावधानी जारी रखने की अपील जनपद के लोगों से की।

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: