-Mahoba के खरेला थाना एरिया में बुधवार देर रात्रि वारदात

-गांव के दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम, फरार

-बुजुर्ग महिला की हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया


Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के Bundelkhand स्थित Mahoba जनपद में इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली वारदात से दहशत का माहौल है। खरेला थाना एरिया के एक गांव में 82 वर्ष की बुजुर्ग महिला के साथ गांव के दो युवकों ने मारपीट कर जबरन गैंगरेप किया। वारदात के समय बुजुर्ग की पौत्री रिश्तेदार के घर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थी। Mahoba Police ने पीड़ित बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। Mahoba (ASP) R.K Gautam का कहना है कि FIR रजिस्टर्ड कर आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं, जल्द ही सभी को Arrest कर लिया जाएगा। सोशल मीडिया पर इस जघन्य कांड को समाजसेविका Yogita Bhayana ने Tweet कर मामले को प्रमुखता से उठाया है। Yogita Bhayana हमेशा महिला हिंसा और सामाजिक मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर मुखर रहती हैं। 

पीड़ित बुजुर्ग महिला खरेला कस्बा में अपनी पौत्री के साथ रहती है। बुधवार को पौत्री रिश्तेदार के घर कार्यक्रम  में शामिल होने के लिए गई थी। घर पर बुजुर्ग महिला ही अकेली थी। बताया जा रहा है कि देर रात्रि लूटपाट के इरादे से गांव के दो युवक अंदर घुस आए। दोनों ने बुजुर्ग के साथ पहले मारपीट की फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पौत्री के घर पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। सूचना पर खरेला थाना फोर्स मौके पर पहुंची। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के फुल्लू समेत दो लोगों के खिलाफ FIR रजिस्टर्ड की है।

Mahoba (ASP) R.K Gautam ने घटनाक्रम पर अपने बयान का Video जारी कर बताया कि अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। पीड़ित बुजुर्ग को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: