Uttar Pradesh में मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत और दरिंदगी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अलीगढ़, मेरठ, हमीरपुर के बाद अब बुन्देलखंड के जालौन के कुठौंद थाना एरिया में भी एक कांड हो गया। 7 साल की गुमशुदा बच्ची का नग्न शव गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला। दरिंदे ने बच्ची के सलवार से ही उसका घोंटकर मार डाला। एसपी समेत पुलिस के तमाम बड़े अफसर मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्यों का संकलन किया। पुलिस के अधिकारी कुछ भी कहने से साफ-साफ बच रहे हैं। परिजनों और ग्रामीणों ने Rape के बाद बच्ची का Murder किए जाने की आशंका व्यक्त की है। www.redeyestimes.com (News Portal) को मिली जानकारी के मुताबिक DIG (Jhansi) इस बड़ी वारदात की जानकारी मिलते ही जालौन के लिए रवाना हो चुके हैं। संभव है कि देर शाम तक IG Range (Kanpur) आलोक सिंह भी जालौन पहुंच सकते हैं।


https://twitter.com/redeyestimes/status/1137633084768161792

YOGESH TRIPATHI


[caption id="attachment_19585" align="alignnone" width="1101"] जालौन के कुठौंद में बच्ची का शव मिलने के बाद मौके पर जमा ग्रामीण और परिजन।[/caption]

शनिवार शाम को लापता हुई थी बच्ची

कुठौंद थाना एरिया के एक गांव की रहने वाली 7 साल की बच्ची शनिवार की शाम को अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। परिजनों ने देर रात तक बच्ची की खोजबीन की लेकिन उसका सुराग नहीं मिला। संडे की सुबह बच्ची की लाश गांव के बाहर एक खेत में मिली तो एरिया में दहशत फैल गई।

नग्न हालत में मिली लाश, सलवार से कसा था बच्ची का गला

सात साल की बच्ची का शव नग्न हालत में पड़ा मिला। दरिंदे ने बच्ची के सलवार से ही उसका गला कसकर मार डाला। ग्रामीणों के मुताबिक बच्ची के जिस्म पर कई जगह जाहिरा घाव साफ-साफ दिख रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि मर्डर से पहले दरिंदे ने बच्ची के साथ हैवानियत की होगी। वहीं, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद रेप और मर्डर की पुष्टि होगी।

एसपी समेत कई थानों की फोर्स मौक पर पहुंची

रेप के बाद बच्ची का मर्डर किए जाने की खबर जब अफसरों को लगी तो सभी के माथे पर पसीना आ गया। एसपी स्वामी प्रसाद समेत कई अफसर मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची। एक्सपर्ट टीम ने मौके से तमाम साक्ष्यों को जुटाया। उसके बाद पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्ट के लिए भेजा।

 

 

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: