Lok Sabha Election 2019 में अधिक से अधिक लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करें, इसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने Twitter का सहारा लिया है। Modi ने अपने Tweet में राहुल गांधी, अखिलेश यादव, मायावती, ममता बनर्जी समेत कई नेताओं, बॉलीवुड और खेल जगत की हस्तियों को टैग किया। लेकिन खास बात ये रही है कि Delhi के CM अरविंद केजरीवाल को उन्होंने “Out” रखा।


YOGESH TRIPATHI


https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1105706631378034688

UP के Ex.CM अखिलेश यादव ने PM पर कसा तंज


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट डालने की अपील पर सपा सुप्रीमों और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया। अखिलेश यादव ने लिखा कि, '' दिल ख़ुश हुआ कि प्रधानमंत्री जी भी महागठबंधन से महापरिवर्तन की अपील कर रहे हैं। मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें।

https://twitter.com/narendramodi/status/1105687403770068992

PM ने Delhi के CM को नहीं किया टैग


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस प्रेसीडेंट राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी, NCP प्रेसीडेंट शरद पवार, BSP सुप्रीमों मायावती, SP ,सुप्रीमों अखिलेश यादव, RJD नेता तेजस्वी यादव और DMK नेता एमके स्टालिन को टैग करते हुए ट्वीटर पर लिखा कि सभी लोग मतदाताओं से वोट देने की अपील करें। खास बात ये रही कि इन बड़े नेताओं की फेहरिस्त में Delhi के CM अरविंद केजरीवाल का नाम नहीं है।

https://twitter.com/narendramodi/status/1105687535546716160

NDA के नेताओं से भी PM ने की अपील


प्रधानमंत्री मोदी ने BJP के नेतृत्व वाले गठबंधन NDA में शामिल नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, हरसिमरत कौर, चिराग पासवान, आदित्य ठाकरे से वोटरों को मतदान के लिए जागरुक करने की अपील की। उन्होंने दक्षिण भारत के अभिनेता मोहनलाल और नागर्जुन से भी आगे आने के लिए अपील की है। साथ ही उन्होंने RSS, नेहरू युवा केंद्र से जागरुकता फैलाने के लिए कहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोबल विजेता कैलाश सत्यार्थी, पुडुचेरी की गवर्नर किरण बेदी और सुरदर्शन पटनायक, अध्यातम गुरु श्रीश्री रविशंकर, सदगुरु और योग गुरु बाबा रामदेव को भी Twitter पर टैग कर मतदाताओं को जागरुक करने की अपील की है।

https://twitter.com/narendramodi/status/1105689849670053888

तेंदुलकर, कुंबले, लक्ष्मण, सहवाग, कोहली, रोहित से भी अपील


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, वीवीएस लक्ष्मण, विरेंद्र सहवाग, एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, किदांबी श्रीकांत, पीवी सिंधु, साइना नेहवाल, गीता फोगाट, बबिता फोगाट, रितु फोगाट, बजरंग पुनिया से भी अपील की।

https://twitter.com/narendramodi/status/1105698661672062977

बॉलीवुड जगत की इन हस्तियों को Twitter पर किया टैग



PM नरेंद्र मोदी ने लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, ए आर रहमान, रणवीर कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा समेत कला जगत की हस्तियों से भी कहा कि वे मतदाताओं से मतदान केंद्रों में आने और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में मदद करने की अपील करें।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: