• सनी सिंह के हमीरपुर स्थित घर पर बैरीकेडिंग कर भारी फोर्स तैनात
  • क्रूड बम बनाने में एक्सपर्ट है हत्यारोपी सनी सिंह 
  • बांदा में लवलेश के परिवारीजन घर पर ताला जड़कर "अंडरग्राउंड"
  • सुरक्षा के मद्देनजर तीनों हत्यारोपी नैनी से प्रतापगढ़ की जेल शिफ्ट किए गए


Yogesh Tripathi

माफिया डॉन अतीक और उसके भाई अशरफ की गोलियों से भूनकर हत्या करने वाले हत्यारोपी सनी सिंह के हमीरपुर जनपद स्थित कुरारा में घर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। घर की तरफ जाने वाले रास्ते पर पुलिस प्रशासन ने बैरीकेडिंग कर भारी पुलिस बल की तैनाती की है। चर्चा है कि देर शाम तक STF की एक टीम सनी सिंह के घर पहुंचने वाली है। 


वहीं, दूसरी तरफ एक अन्य हत्यारोपी लवलेश तिवारी के बांदा स्थित घर पर ताला जड़ने के बाद परिवारीजन "अंडरग्राउंड" हो गए हैं। इससे पहले सोमवार को शासन ने तीनों हत्यारोपितों को सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें नैनी जेल से प्रतापगण की जेल में शिफ्ट कर दिया। 


सोमवार दोपहर अचानक हमीरपुर पुलिस अतीक हत्याकांड के आरोपी सनी सिंह के घर पर पहुंची। घर के बाहर करीब दर्जन भर पुलिस वालों को तैनात करने के साथ-साथ उसके घर को जाने वाले रास्ते पर बैरीकेडिंग कर दी गई। पूरे दिन मीडिया के लोगों की आवाजाही सनी सिंह के घर पर बनी रही। छानबीन में जो जानकारियां मिली है वो बेहद चौंकाने वाली हैं। सनी सिंह हमीरपुर जनपद के कुरारा थाने के बाहर फायरिंग और बमबाजी कर चुका है। उस पर करीब डेढ़ दर्जन संगीन धाराओं में मुकदमें पंजीकृत हैं। बताया जा रहा है कि सनी सिंह क्रूड बम बनाने में एक्सपर्ट है। हमीरपुर जेल में जब सनी सिंह बंद था तो उसकी मुलाकात वेस्ट यूपी के खतरनाक गैंगस्टर सुंदर भाटी से हुई थी। माना जा रहा है कि उसका कनेक्शन भाटी गिरोह के लोगों से हो सकता है। सनी सिंह के भाई पिन्टू सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि काफी समय पहले ही सनी सिंह घर से भाग गया था। पिन्टू का कहना है कि उसका भाई से कोई संबंध नहीं है। वह परिवार के साथ अलग रहता है। सनी सिंह 2019 में आखिरी बार गिरफ्तार हुआ था। उसके बाद जब वह जेल से छूटा तो फरार हो गया

लवलेश के घर पर लटकता मिला ताला

 

 हत्यारोपी लवलेश के घर पर सोमवार को ताला लटकता मिला। मीडिया के लोग जब पहुंचे तो इस बात की जानकारी हुई। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि परिवार के लोग कब ताला लगाकर चले गए किसी को भनक तक नहीं लगी। माना जा रहा है कि सभी "अंडरग्राउंड" हो गए हैं या फिर प्रशासन ने सभी को हटवा दिया है। उल्लेखनीय है कि लवलेश के परिवारीजनों ने कल ही मीडिया को बता दिया था कि उसका परिवार से कोई संबंध नहीं है। लववेश पर भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। लवलेश के परिजनों का घर पर ताला लगाकर अं"डरग्राउंड" हो जाने को लेकर मोहल्ले में तमाम तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं। लवलेश के परिजनों के भूमिगत होने की जानकारी पुलिस प्रशासन को नहीं है।


प्रतापगढ़ जेल में शिफ्ट किए गए तीनो हत्यारोपी

अतीक अहमद और उसके बाई अशरफ की फिल्मी स्टाइल में हत्या कर चर्चा में आए तीनों हत्यारोपितों लवलेश तिवारी, अरुण मौर्या और सनी सिंह को सुरक्षा कारणों की वजह से इलाहाबाद की नैनी जेल से प्रतापगढ़ जेल मे शिफ्ट कर दिया गया है। मालुम हो कि नैनी जेल में ही अतीक का एक बेटा भी बंद है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: