• सोमवार को परीक्षा देकर घर जा रही थी बीए की छात्रा
  • रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने छात्रा को सटाकर गोली मारी 
  • वारदात के बाद हमलावर तमंचा मौका-ए-वारदात पर छोड़कर भागे
  • कातिलों को पकड़ने के लिए SP ने पुलिस की चार टीमें बनाईं


Yogesh Tripathi

  Uttar Pradesh के बुनदेलखंड स्थित जालौन जनपद में मंडे की दोपहर स्नातक की परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा की बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े दुस्साहसिक वारदात से सनसनी फैल गई। मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस को .315 बोर का तमंचा पड़ा मिला। हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें SP ने बनाई है। अधिकारियों का कहना है कि हत्या के पीछे एक करीबी परिचित के हाथ होने की आशंका परिजनों की तरफ से जताई गई है। जल्द ही कातिलों को Arrest कर लिया जाएगा। 


दिल दहला देने वाली यह वारदात जनपद के एट थाना एरिया में हुई। ऐंघा गांव निवासी मान सिंह अहिरवार की बेटी रोशनी (21) बीए की छात्रा थी। सोमवार को वह परीक्षा देने के लिए घर से रामलखन महाविद्यालय पहुंची थी। परीक्षा देने के बाद वह पैदल ही घर जा रही थी। रास्ते में बाइक सवार दो युवक आए और रोशनी को गोली मार दी। गोली लगते ही रोशनी नीचे गिरी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक तमंचा बरामद किया। पुलिस का कहना है कि हत्या के बाद हड़बड़ी में हमलावर तमंचा मौके पर ही फेंककर भाग निकले। 


हत्या के पीछे की वजब प्रेम-प्रसंग की वजह को जोड़कर देखा जा रहा है। चर्चा है कि रोशनी का प्रेम-प्रसंग एक लड़के से चल रहा था। इस बीच परिजनों ने रोशनी की शादी कही्ं और तय कर दी। इसके बाद रोशनी ने लड़के से बातचीत बंद कर दी। माना जा रहा है कि उसी खुन्नस में लड़के ने रोशनी को रास्ते में घेरकर गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: