• Govind Nagar (212) की कांग्रेस प्रत्याशी Karishma Thakur ने किया डो-टू-डोर संपर्क
  • Barra 4, 5, 6 क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी को क्षेत्र की जनता ने वोट और सपोर्ट का वादा किया
  • पनकी में मीटिंग के दौरान क्षेत्रीय लोगों ने करिश्मा ठाकुर को जीत का आशीर्वाद दिया

 

क्षेत्र के बुजुर्गों और युवाओं से संवाद कर उनसे रूबरू होतीं कांग्रेस प्रत्याशी Karishma Thakur

Central Desk 

Uttar Pradesh Election 2022 : गोविंदनगर विधान सभा (212) की कांग्रेस उम्मींदवार करिश्मा ठाकुर ने शुक्रवार को South City एरिया के बर्रा भाग 4, 5, 6 सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान क्षेत्र की जनता ने करिश्मा ठाकुर को चुनाव में वोट और सपोर्ट का वादा किया। कई जगहों पर क्षेत्र के लोगों ने करिश्मा ठाकुर को फूल-माला पहनाकर स्वागत भी किया। इस दौरान करिश्मा ठाकुर इन क्षेत्रों की तमाम समस्याओं से भी रूबरू हुईं। क्षेत्र की जनता ने करिश्मा को बताया कि पानी, गंदगी और सीवर की बड़ी समस्या है। बारिश में यह समस्या काफी भयावह हो जाती है। गंदगी की वजह से यहां संक्रामक बीमारियां भी पांव पसारती हैं। 


बर्रा में संपर्क के बाद करिश्मा अपने समर्थकों की टोली के साथ पनकी पहुंची। यहां पर उन्होंने क्षेत्रीय लोगों के साथ एक मीटिंग की। इस मीटिंग में सैकड़ों लोग मौजूद रहे। मीटिंग के दौरान जनता के साथ संवाद करते हुए करिश्मा ने कहा कि आप लोग चुनाव में वोट देकर मुझे जिताएं। आपकी समस्याओं का निराकरण मैं करूंगी। करिश्मा ने कहा कि वह आपकी बेटी और बहू हैं। जब आपकी बिटिया विधान सभा में मौजूद होगी तो आपकी समस्याओं को सदन में उठाकर उसका निराकरण कराने का कार्य करेगी। करिश्मा ठाकुर ने कहा कि कोरोना काल में भी वह आप लोगों के बीच मौजूद रहीं। करिश्मा ने कहा कि मैं राजनेता बनकर नहीं बल्कि बहू और बेटी बनकर अपने क्षेत्र के जनता की सेवा करूंगी। आपका हर एक कीमती वोट मेरी ताकत है। 

नुक्कड़ सभा के दौरान क्षेत्र की जनता को संबोधित करतीं करिश्मा ठाकुर।

जनसंपर्क के दौरान करिश्मा ठाकुर के साथ भरत शर्मा, श्याम जायसवाल, नन्हेंलाल जायसवाल, राकेश पांडेय, सतीश त्रिवेदी, सोनू पंडित, आशा जायसवाल (महिला अध्यक्ष), मुकेश गुप्ता, जेपी दिवेदी, निर्मल शुक्ला (पूर्व पार्षद), श्यामू मिश्रा, एसके मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे। 




Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: