• अधिवक्ता सम्मेलन में जुटे Kanpur के दिग्गज वकील और पदाधिकारी
  • सभी ने एक स्वर में करिश्मा ठाकुर को समर्थन देने का किया ऐलान
  • मैं खुद भी वकील हूं, मेरे पिता जी भी अधिवक्ता हैं” : Karishma Thakur

 

मंगलवार को अधिवक्ता सम्मेलन में वोट और सपोर्ट देने की अपील करतीं गोविंदनगर से कांग्रेस प्रत्याशी Karishma Thakur

Central Desk

Uttar Pradesh Election 2022 : Kanpur की गोविंदनगर विधान सभा सीट से Congress प्रत्याशी Karismha Thakur को शहर के अधिवक्ता समाज ने अपना समर्थन देने का ऐलान मंगलवार शाम को सम्मेलन के दौरान किया। सम्मेलन में कानपुर बार एसोशिएसन और लायर्स एसोशिएशन के पदाधिकारी और कई वरिष्ठ अधिवक्ता मौजूद रहे। सभी ने एक स्वर में कहा कि अधिवक्ता समाज न सिर्फ Karishma Thakur को वोट देगा बल्कि उनके समर्थन में मतदाताओं को जागरूक कर उन्हें वोट देने के लिए प्रेरित करने का कार्य भी करेगा।

जनसंपर्क के दौरान बुजुर्ग महिला से हालचाल पूछतीं करिश्मा ठाकुर

सम्मेलन में आए अधिवक्ताओं को फूल-माला पहनाकर स्वागत करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी Karishma Thakur ने कहा कि मैं भी एक एडवोकेट हूँ, हमारे पिता जी भी अधिवक्ता हैं। मेरे परिवार के कई अन्य सदस्य भी अधिवक्ता हैं। मैं कानपुर की बेटी हूँ मैं अधिवक्ता समाज की बेटी हूँ। करिश्मा ठाकुर ने सम्मेलन में मौजूद अधिवक्ताओं से वोट और सपोर्ट की अपील करते हुए कहा कि आपका वोट अमूल्य है। वोट उसे दीजिए जो हर वक्त आपके लिए खड़ा रहे। मैं कोरोना महामारी के दौरान भी क्षेत्र की जनता के साथ खड़ी रही थी।   

जनसंपर्क के दौरान जनता की समस्याओं को सुनतीं करिश्मा ठाकुर

सम्मेलन में मौजूद सभी अधिवक्ताओं ने अपना समर्थन देते हुए कहा कि करिश्मा ठाकुर कई साल से गोविंदनगर क्षेत्र की जनता के लिए संघर्ष कर रही हैं। इस लिए अधिवक्ता समाज करिश्मा ठाकुर को अपना समर्थन देते हुए समाज के लोगों से अपील करता है कि वोट ही नहीं करिश्मा के लिए घर से बाहर निकलें और मतदाता को करिश्मा के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करें। 

जनसंपर्क के दौरान बुजुर्ग महिलाओं का आशीर्वाद लेतीं करिश्मा ठाकुर

सम्मेलन में बार एसोसिएशन के महामंत्री राकेश तिवारी, मंत्री अरिदमन सिंह, पूर्व अध्यक्ष बार एसोसिएशन श्याम जी श्रीवास्तव, इंद्रपाल भदोरिया, पूर्व महामंत्री लायर्स एसोसिएशन वीर बहादुर सिंह, बार एसोसिएशन सदस्य अंकज मिश्रा, महामंत्री लॉयर्स एसोसिएशन राघवेंद्र सिंह, पूर्व महामंत्री लायर्स एसोसिएशन रामनिवास सिंह, सचिन त्रिपाठी, राजेश चौधरी, हेमराज सिंह समेत कई अधिवक्ता प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 

इससे पहले करिश्मा ठाकुर ने गोविंदनगर विधान सभा के गोकुलधाम, सुंदर नगर, गणेश विद्यार्थी नगर, पनकी पड़ाव, बरगतियापुरवा, जमुई बदुआपुर, कबाड़ी मार्केट आदि जगहों पर सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान क्षेत्र की जनता ने करिश्मा ठाकुर को वोट देकर विजयी बनाने का वादा भी किया। 


 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: