• Priyanka Gandhi से गायत्री की मुलाकात के बाद बढ़ा सियासी ताप
  • BJP ने योगी सरकार की राज्यमंत्री नीलिमा कटियार को बनाया है प्रत्याशी
  • Samazwadi Party से Ex.MLA सतीश निगम से होगा मुकाबला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात करती खुशी दुबे की मां गायत्री तिवारी ।

Yogesh Tripathi

दिल्ली में Congress महासचिव प्रियंका गांधी से जेल में बंद खुशी दुबे की मां गायत्री तिवारी की मुलाकात के बाद Kanpur की कल्याणपुर विधान सभा का सियासी तापकाफी बढ़ गया है। राजनीति के पंडितों की मानें तो प्रियंका ने गायत्री को ब्राम्हण बाहुल कल्याणपुर विधान सभा सीट से चुनावी रणभूमिमें उतारने का मन बना लिया है। हाईकमान की तरफ से जिला कांग्रेस कमेटी को काफी हद तक इस बाबत काफी हद तक ग्रीन सिग्नल भी मिल चुका है। कल्याणपुर सीट से Samazwadi Party ने Ex.MLA सतीश निगम को चुनावी समर में उतारा है। जबकि भाजपा ने योगी सरकार में राज्यमंत्री नीलिमा कटियार को टिकट दिया है। अब देखना यह होगा कि कल्याणपुर क्षेत्र की जनता कितना कांग्रेस का सियासी गायत्री मंत्रचुनाव में कितना जपती है।

गायत्री देवी Bikru Case के बाद UPSTF के हाथों Encounter में मारे गए अमर दुबे की पत्नी खुशी देवी की मां है। खुशी को जिस समय पुलिस ने आरोपी बनाकर जेल भेजा था, उस समय वह नाबालिग थी। उसकी शादी को सिर्फ 7 दिन ही हुए थे। पुलिस और सरकार की इस कार्रवाई का एक वर्ग ने जमकर विरोध किया था। अधिवक्ता और मैं ब्राम्हण हूं के अध्यक्ष दुर्गेशमणि त्रिपाठी ने खुशी दुबे की रिहाई के लिए आज भी लड़ाई लड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर गायत्री देवी को ब्राम्हण समेत तमाम वर्गों का समर्थन भी ठीक-ठाक मिल रहा है।

यही वजह रही कि दो दिन पहले सपा नेता मेजर आशीष चतुर्वेदी ने खुद ही गायत्री को सपा के टिकट पर चुनाव लड़ने की पेशकश की। लेकिन गायत्री कुछ लोगों की मदद से सोमवार की शाम ही दिल्ली पहुंची। मंगलवार दोपहर उनकी मुलाकात कांग्रेस महासचिव से करीब 10 मिनट तक हुई। प्रियंका गांधी ने उन्हें हर संभव मदद देने की बात कही। उल्लेखनीय है कि प्रियंका गांधी और गायत्री देवी के मुलाकात की खबर www.redeyestimes.com  (News Portal) ने मंगलवार शाम को प्रमुखता से प्रकाशित की थी।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: