• किदवई नगर से BJP के प्रत्याशी हैं वर्तमान विधायक महेश त्रिवेदी
  • चार दिन पहले सोशल मीडिया पर Viral हुआ था एक भड़काऊ Video
  • Video में भीड़ लगाकर समर्थकों को उकसाते नजर आए BJP MLA

महेश त्रिवेदी (बीजेपी विधायक और प्रत्याशी) किदवईनगर विधान सभा

Yogesh Tripathi

Kanpur की किदवई नगर विधान सभा से BJP विधायक और प्रत्याशी महेश त्रिवेदी के खिलाफ Naubasta (Police Station) में FIR रजिस्टर्ड की गई है। यह FIR पिछले दिनों सोशल मीडिया पर Viral हुए एक वीडियो में आचार संहिता का उल्लंघन और कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने व कार्यकर्ताओं को उकसाने को लेकर की गई है। Naubasta SHO ने www.redeyestimes.com (News Portal) को बताया कि FST सुधांशु त्रिपाठी की तहरीर पर कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर किया गया है।

महेश त्रिवेदी को BJP हाईकमान ने फिर से किदवईनगर विधान सभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है। पांच दिन पहले एक मीटिंग के दौरान महेश त्रिवेदी अपने समर्थकों की भीड़ को संबोधित करते हुए यह कहते नजर आए कि लाठी-डंडा-चप्पल-झाड़ू सब मारना लेकिन गोली मत मारना। बाकी हम सब देख लेंगे। उनके इस भाषण पर समर्थक ठहाके लगाते नजर आए।

दो दिन पहले एक और वीडियो वॉयरल हुआ था। जिसमें विधायक महेश त्रिवेदी कहते नजर आ रहे थे कि 10 बार बुलाओगे हम आएंगे, लेकिन दरवाजे-दरवाजे सोचो महेश घूमे, यह असंभव है, आप वोट करो चाहे ना करो हालांकि यह वीडियो साजिशन कट-पेस्ट करते हुए Viral किया गया। www.redeyestimes.com (News Portal) की छानबीन में भी यह वीडियो Fake पाया गया।

पुराने वीडियो पर नौबस्ता इंस्पेक्टर का कहना है कि MLA महेश त्रिवेदी ने चुनाव प्रचार और जनसंपर्क के लिए प्रशासन से कोई अनुमति नहीं ली थी। रिटर्निंग अफसर की तरफ से की गई जांच-पड़ताल में चुनावआचार संहिता का उल्लंघन एवं कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन का मामला प्रकाश में आया। जांच रिपोर्ट के आने के बाद FST सुधांशु त्रिपाठी की तहरीर पर नौबस्ता थाने में आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: