-73 वर्षीय पत्नी के साथ टीका लगवाने पहुंचे R.S Pandey

-Kidwai Nagar स्थित CVC में पहुंचकर लगवाया टीका

 

CVC (Kidwai Nagar) में कोरोना वॉयरस का टीका लगवाते रिटायर्ड जिला जज R.S Pandey

Central Desk

वैश्विक महामारी Corona Virus से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान पूरे देश में जारी है। देश की जनता को जागरूक करने के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार की तरफ से तमाम सारे प्रयास किए जा रहे हैं। Kanpur स्थित South City एरिया के K.Block निवासी 79 वर्षीय रिटायर्ड जिला जज R.S Pandey ने अपनी पत्नी Shakuntla Pandey के साथ टीका लगवाकर समाज के लिए प्रेरणास्रोत बन गए। टीकाकरण के बाद दंपति को चिकित्सकों ने करीब 30 मिनट तक विशेष निगरानी में रखा। दोनों लोगों को सामान्य देख चिकित्सकों ने घर जाने की अनुमति दी। 

Corona Virus के टीकाकरण को लेकर समाज में असमंजस का माहौल बना हुआ है। लेकिन इन सब के बीच तमाम सीनियर सिटीजन टीका लगवाकर समाज के लिए प्रेरणास्रोत बन रहे हैं। K.Block एरिया में रहने वाले रिटायर्ड जिला जज R.S Pandey फ्राइडे की सुबह पत्नी शकुतंला पांडेय के साथ CVC Kidwai Nagar पहुंचे। यहां पर उन्हें Dr. Jaya Singh की मौजूदगी में टीका लगाया गया। चिकित्सकों ने उनकी धर्मपत्नी को भी टीका लगाया।

टीकाकरण के बाद दंपति को 30 मिनट तक विशेष निगरानी में रखा गया। दोनों लोगों को सामान्य देख चिकित्सकों ने घर जाने की अनुमति दे दी। www.redeyestimes.com (News Portal) से बातचीत में R.S Pandey ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से दुनिया की आधी आबादी जूझ रही है। लाखों लोग अपनी जान गवां चुके हैं। देश और प्रदेश की सरकार ने Corona Virus से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान Start किया है। इसके लिए जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है। मोहल्ला-बस्ती और टोली में लोगों को जागरूक करने का काम चल रहा है। तमाम सी भ्रांतिया भी समाज में फैली हुई हैं। हमें इन भ्रांतियों को दूर करने के लिए आगे आना होगा। अंत में R.S Pandey ने शहर की जनता से अपील करते हुए कहा कि इस वैश्विक महामारी से बचने के लिए हम सबको गंभीर होकर अस्पताल में टीका अवश्य लगवाना चाहिए।

 

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: