-शक्कर खरीदने गई थी 13 साल की छात्रा

-दुकानदार के भांजे ने जबरन किया Rape

-हालत बिगड़ने पर छात्रा को छोड़कर भागा आरोपी

 


Yogesh Tripathi

Kanpur के सचेंडी थाना एरिया में गुरुवार रात शक्कर खरीदने गई 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ दरिंदगी हो गई। परचून दुकानदार के भांजे ने किशोरी के साथ जबरन Rape किया। हालत बिगड़ने पर वह छात्रा को छोड़कर भाग निकला। घर न पहुंचने पर परिजनों ने छात्रा की खोजबीन की तो वह बदहवाश हालत में रोती-बिलखती मिली। परिजनों की तरहीर पर Police ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की है।

वारदात सचेंडी थाना एरिया के एक गांव की है। गांव में रहने वाली सविता (13) (काल्पनिक नाम) शक्कर खरीदने के लिए गांव के ही एक दुकान पर गई थी। आरोप है कि वहां मौजूद दुकानदार के भांजे रितिक मिश्रा ने उसे दबोच लिया। रितिक ने उसके साथ मारपीट कर जबरन घर के अंदर खींच Rape किया। विरोध करने पर उसने छात्रा की पिटाई भी की। रितिक बिधनू थाना एरिया के सपई गांव का निवासी है।

छात्रा की हालत बिगड़ने पर रितिक उसे बदहवाश हालत में छोड़कर भाग निकला। छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजन उसे खोजते हुए दुकान पर पहुंचे। छात्रा मकान के ऊपरी हिस्से में मिली। छात्रा की हालत देख परिजन दंग रह गए। छात्रा ने घटनाक्रम की जानकारी दी तो आक्रोशित परिवारीजन छात्रा को लेकर सचेंडी थाने पहुंचे। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी रितिक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया।

सचेंडी थानेदार सतीश राठौर ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश में पुलिस की दो टीमें लगातार दबिश दे रही हैं लेकिन अभी तक वह पकड़ में नहीं आ सका है। पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: