-गांव के बाहर ट्यूबवेल के पास पेड़ से लटकता मिला शव

-मृतक के बेटे ने Rape के विरोध पर किया था किशोरी का Murder

-बेटे के साथ  पुलिस ने मृतक को भी बनाया था हत्याकांड में आरोपी

-सोमवार को Police ने मकान को गिराने की Notice की थी चस्पा

-भाई ने लगाया हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप

-Kanpur Dehat के डेरापुर थाना एरिया स्थित बहलामऊ गांव की घटना



Yogesh Tripathi


Kanpur Dehat के डेरापुर थाना एरिया स्थित बहलामऊ गांव में Police की तरफ से घर गिराने की Notice चस्पा होने और गिरफ्तारी के डर से हत्यारोपित ने गांव के बाहर फांसी लगाकर Suicide कर लिया। बुधवार सुबह उसकी लाश ट्यूबवेल के पास पेड़ से लटकती मिली तो गांव में हड़कंप मच गया। मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर Postmortem House भेजा है। मृतक के भाई ने हत्या कर शव को फांसी के फंदे से लटकाए जाने का आरोप लगाया है। 


 

डेरापुर थाना एरिया में दो दिन पहले Rape के विरोध पर किशोरी की गला काटकर सिरफिरे ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्यारोपित रिषभ को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल बरामद कर लिया था। किशोरी के चाचा ने आरोपी रिषभ और उसके पिता दिनेश के खिलाफ FIR रजिस्टर्ड कराई थी। मुकदम दर्ज होने के बाद से दिनेश फरार था। ग्रामीणों ने दिनेश पर तमाम तरह के संगीन आरोप लगाते हुए सरकारी जमीन को हड़पने का आरोप लगाया था। प्रशासन की जांच में यह आरोप सही मिले। 


 

Monday को प्रशासन ने दिनेश के घर को गिराने के लिए Notice चस्पा की। वहीं, दूसरी तरफ दिनेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही थीं। बताया जा रहा है कि देर रात्रि खौफजदा दिनेश ने गांव के बाहर ट्यूबवेल के पास एक पेड़ पर फंदा डाल फांसी लगा ली। सुबह ग्रामीणों ने दिनेश का शव देखा तो सूचना उसके घर पर परिजनों को दी। रोते-बिलखते परिवारीजन मौके पर पहुंचे। 


 

सूचना पर Police के Officer's भी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। दिनेश के भाई ने पुलिस के सामने हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भेजा है। पुलिस अधिकारियों कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला Suicide का प्रतीत हो रहा है। Postmortem Report के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। मृतक हत्या के मामल में आरोपी होने के बाद से फरार था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: