-ड्राइवर समेत तीन ने कूदकर बचाई अपनी जान

-हादसे के बाद हाइवे पर अफरा-तफरी का माहौल

-दमकल की गाड़ी पहुंची, आग पर काबू पाया

 


Yogesh Tripathi

Kanpur के चकेरी थाना एरिया स्थित नेशनल हाइवे (रामादेवी फ्लाइ ओवर) पर शनिवार चलती लोडर में आग लग गई। लोडर के अगले हिस्से में आग की लपटों को बेकाबू होते देख ड्राइवर और उसके दो साथियों ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। सूचना पर फॉयर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। दमकल के जवानों ने किसी तरह लोडर में लगी आग पर काबू पाया। 


कल्याणपुर (टिकरा) निवासी सुनील यादव लोडर चालक हैं। बकौल सुनील शनिवार सुबह कल्याणपुर से भाड़ा लादकर सरसौल बाजार गए थे। वहां से वह लोडर खाली करके वापस लौट रहे थे। सुनील के मुताबिक लोडर में प्रेम चंद्र और  मोहित भी सवार थे। लोडर जैसे ही रामादेवी फ्लाई ओवर के पास पहुंचा तो अचानक इंजन के पास शार्ट सर्किट से चिंगारी निकली। जब तक वह कुछ समझ पाते चिंगारी आग में तब्दील हो चुकी थी। थोड़ी ही देर में आग की लपटें लोडर के अगले हिस्से तक पहुंच गईं।  

जान आफत में देख ड्राइवर सुनील ने किसी तरह लोडर की स्पीड को नियंत्रण में किया। लोडर की स्पीड कम होते ही सुनील और उसके दोनों साथी नीचे कूद पड़े। लोडर बीच सड़क पर धू-धू कर जलता रहा। सूचना पर चकेरी थाने की फोर्स पहुंची। थोड़ी देर बाद दमकल की गाड़ी भी पहुंच गई। दमकल के जवानों ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान हाइवे पर जाम भी लग गया। पुलिस ने लोडर को हाइवे से हटवाया तब कहीं जाकर ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु ढंग से स्टार्ट हो सकी।


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: