-मंगलपुर थाना एरिया के रनभीरपुरवा गांव के ग्रामीणों की करतूत

-सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है घटना का Video

-मंगलपुर पुलिस ने गांव के कई ग्रामीणों के खिलाफ दर्ज की FIR

 


Yogesh Tripathi

Kanpur Dehat के मंगलपुर थाना एरिया स्थित रनबीरपुर गांव में समाज को शर्मशार कर देने वाली वारदात से लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। ग्रामीणों ने गुरुवार को एक सब्जी विक्रेता को दबोच लिया। सब्जी विक्रेता का सिर मुंडवाने के बाद उसके चेहरे पर कालिख पोत दी। इसके बाद जूते की माला पहनाकर ग्रामीणों ने उसे पूरे गांव में काफी देर तक घुमाया। ग्रामीणों की दबंगई यहीं पर नहीं रुकी। उन्होंने पूरे घटनाक्रम का खुद ही Video बनाकर उसे WhatsApp पर Viral कर दिया। अपमानित सब्जी विक्रेता शुक्रवार को मंगलपुर थाना पुलिस की चौखट पर पहुंचा और अपने साथ हुए कृत्य की जानकारी देते हुए तहरीर दी। www.redeyestimes.com (News Portal) से बातचीत में मंगलवार थानेदार ने कहा कि ग्रामीणों के खिलाफ FIR रजिस्टर्ड कर ली गई है। जल्द ही गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जाएगी। 

 


Kanpur Dehat के रूरा थाना एरिया स्थित अमर सिंह के पुरवा गांव का निवासी दया सिंह का लड़का अरविंद कुमार (22) सब्जी विक्रेता है। वह गांव-गांव सब्जी की बिक्री के लिए फेरी लगाता है। मंगलपुर थाना पुलिस को दी गई तहरीर में अरविंद कुमार ने आरोप लगाया कि है कि वह गुरुवार को मंगलपुर के रनबीरपुर गांव में सब्जी बेंचने के लिए पहुंचा था। आरोप है कि कुछ युवकों ने फ्री में सब्जी की मांग की। उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर उसका सिर मुंडवा दिया गया। इसके बाद ग्रामीणों ने उसके मुंह पर काले रंग का पेंट पोतने के बाद जूते की माला पहनाई और पूरे गांव में उसकी बारात निकाली। आरोप है कि युवकों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर Viral कर दिया। 


 

www.redeyestimes.com (News Portal) को मिली जानकारी के मुताबिक अरविंद कुमार सब्जी की बिक्री करने अक्सर गांव में आता है। चर्चा है कि गांव की एक युवती से उसके संबंध हैं। वह अक्सर वहां पर अश्लीलता करता है। कई बार उसे मना किया गया लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद गांव के कुछ युवकों ने उसे दबोच लिया और यह घटना कर दी।

मंगलपुर थाना प्रभारी का कहना है कि युवक की तहरीर पर ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वीडियो को देखकर घटना में शामिल ग्रामीणों की शिनाख्त कराकर उनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: