-Collectorganj थाने की Police ने कोपरगंज स्थित एक होटल में की कार्रवाई

-Police ने होटल के कमरों की तलाशी शुरू की तो मची भगदड़ 

-युवकों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई, युवतियों को परिजनों के सुपुर्द किया गया

-मोटी रकम लेकर मैनेजर करवा रहा था होटल के अंदर अय्याशी


Yogesh Tripathi

Kanpur City के अधिकांश होटल अय्याशी का अड्डा बन चुके हैं। घंटे के हिसाब से मोटी रकम लेकर इन Hotel में आने वाले खास आगंतुक को सारी सुविधाएं मुहैया कराई जाती हैं। Collectorganj थाने की पुलिस ने एक ऐसे ही Hotel में Monday की दोपहर छापे की कार्रवाई की। पुलिस फोर्स के पहुंचते ही होटल में भगदड़ मच गई। जो कपड़े में थे वो भाग निकले लेकिन जो बगैर कपड़ों में थे वह भाग नहीं सके और पुलिस ने उनको दबोच लिया। Collectorganj (SHO) ने www.redeyestimes.com (News Portal) को बताया कि Hotel उत्सव में छापे की कार्रवाई की गई। पकड़े गए 10 युवकों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की जा रही है। युवतियों को उनके परिजनों को बुलाकर सुपुर्द कर दिया गया है। मैनेजर को भी Arrest किया गया है। 

कंट्रोल रूम के जरिए Collectorganj Police को सूचना मिली कि मोटी रकम लेकर कोपरगंज के झकरकटी बस अड्डे के पास होटल उत्सव में घंटे के हिसाब से कमरे बगैर परिचय पत्र (ID) के दिए जाते हैं। सूचना पर पुलिस की टीम ने होटल में छापा मारा। होटल के रजिस्टर खंगाले गए। इसके बाद होटल के हर कमरे की तलाशी शुरु की गई। पुलिस टीम के सर्च ऑपरेशन से होटल में भगदड़ मच गई। दो-तीन लोग तो मौके से भाग निकले लेकिन पुलिस ने 10 युवकों को दबोच लिया। कई युवतियों को भी महिला पुलिस ने पकड़ा। पुलिस के मुताबिक सभी बगैर परिचय पत्र के ही होटल में कमरा बुक कराए थे। अधिकांश लोग कानपुर के ही हैं।  

Police ने इन युवकों को किया Arrest

SHO के मुताबिक Arrest युवकों में बर्रा जरौली निवासी प्रदीप कुमार, बाबूपुरवा निवासी मोहम्मद अहमद, शास्त्रीनगर निवासी अमित वर्मा, परमट निवासी मृदुल कुमार, आवास विकास कल्याणपुर निवासी रफत, इफ्तिखारबाद निवासी नुमान अंसारी, मंधना निवासी लक्ष्मीकांत, आगरा निवासी धर्मेंद्र, बेगमपुरवा निवासी शोएब और ग्वालटोली निवासी फरजान शामिल हैं। Arrest युवकों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की जा रही है। होटल मैनेजर जूही निवासी मयंक कुमार के खिलाफ भी FIR रजिस्टर्ड की गई है। पुलिस होटल के खिलाफ सराय एक्ट के तहत जिला प्रशासन को जल्द Report भेजेगी। 


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: