-धर्मनगरी बिठूर के विवादित स्थल पर पहुंचे BJP (MLA)

-Police पर सवालों की बौंछार कर निर्माण कार्य रुकवाया

-Twitter पर Trend हो रहे हैं Abhijeet Singh Sanga

-थानेदार से बोले, Police अब मस्जिद बनवाएगी ?

-Police को अब मस्जिद बनवाने का काम मिला है ?

Abhijeet Singh Sanga (MLA) BJP

Yogesh Tripathi

तो Police अब मस्जिद बनवाएगी ? Police को अब मस्जिद बनवाने का काम मिला  है ? बिठूर के मुसलमानों को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। चमनगंज और बेकनगंज के मुसलमानों को ....? आपने FIR क्यों नहीं रजिस्टर्ड की ? शनिवार को Kanpur की धर्मनगरी बिठूर स्थित एक विवादित स्थल पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक Abhijeet Singh Sanga ने मौके पर मौजूद थानेदार समेत सभी पुलिस कर्मियों को आड़े हाथों ले लिया। समर्थकों की मौजूदगी में विधायक ने वहां पर हो रहे निर्माण कार्य को रुकवाने का दावा करते हुए Video सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। Twitter पर अब तक करीब 25 हजार से अधिक लोग उनके वीडियो को Like कर चुके हैं। दो वीडियो को अब तक करीब 15 हजार लोगों ने Retweet किया है। 


 

बिठूर में एक विवादित स्थल पर निर्माण और रंगरोपन को लेकर पिछले कुछ दिनों से मामला गर्माया हुआ है। एक पक्ष वहां पर मकबरा और मस्जिद होने की बात कह रहा है तो दूसरा पक्ष समाधि की बात कह रहा है। इसे लेकर कई बार अफवाहों का बाजार भी गर्म हो चुका है। कुछ दिन पहले अफवाह फैलने पर पुलिस और प्रशासन के बड़े अफसर मौके पर पहुंचे। एक पक्ष के लोगों की गुहार पर शहरकाजी भी तब पहुंचे थे। 


 

 शनिवार को बिठूर के क्षेत्रीय विधायक Abhijeet Singh Sanga पहुंच गए। उनके साथ समर्थकों की भीड़ थी। Abhijeet Singh Sanga ने पुलिस कर्मियों से कहा कि "तो Police अब मस्जिद बनवाएगी ? Police को अब मस्जिद बनवाने का काम मिला  है ? बिठूर के मुसलमानों को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। चमनगंज और बेकनगंज के मुसलमानों को ....? आपने FIR क्यों नहीं रजिस्टर्ड की ? " इस पर जवाब मिला कि पुरानी रिपोर्ट जो अज्ञात में दर्ज हुई थी। उसमें नाम जोड़ देंगे। फिर विधायक ने कहा कि उसे जोड़कर आप बयान कराइए। इस बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने कहा कि यहां पर शिवपुरी बाबा की मजार है। इस पर विधायक ने भी हामीं भरी। 


 

Twitter पर Trend हो रहे Abhijeet Singh Sanga


 

Abhijeet Singh Sanga ने Twitter पर दो वीडियो अपने वेरीफाइड अकाउंट से Tweet किया। इसके बाद उनके Tweet को लोगों ने जमकर न सिर्फ Like किया बल्कि Retwwet भी किया। देखते ही देखते उनके Followers की संख्या भी काफी बढ़ गई। तमाम लोगों ने उनके ट्वीट पर निगेटिव प्रतिक्रिया भी दी है। खास बात ये रही कि शनिवार शाम करीब 8 बजे के आसपास उन्होंने ये ट्वीट किए। कुछ ही देर में Twitter पर ट्रेंड होने लगा "विधायक हो तो सांगा जैसा"। सुबह 8 बजे तक 29700 लोगों ने Twitter पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। 

एक यूजर ने जब इस वीडियो को कई अफसरों को टैग किया तो Kanpur Police ने जवाब देते हुए कहा कि "वर्तमान समय में वहां पर कोई भी निर्माण कार्य वहां पर नहीं करवाया जा रहा है। पुलिस बल तैनात है।" गौरतलब है कि अपने ट्वीट में विधायक निर्माण कार्य रुकवाने की बात कह रहे हैं। जबकि पुलिस की तरफ से दिए गए जवाब में साफ कहा गया है कि वहां पर कोई निर्माण कार्य हो ही नहीं रहा है। मौके पर पुलिस बल तैनात है। "यक्ष प्रश्न" यह है कि आखिर सच कौन बोल रहा है ? विधायक जी या फिर कानपुर पुलिस प्रशासन ?

Video देखें



Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: