-MP के खंडवा निवासी युवक को बहाने से बुलाकर किया था अगवा

-अगवा युवक की पत्नी को धमकी देकर खाते में ट्रांसफर करवाए एक लाख रुपए

-बंधक बनाकर BJP नेता ने अपह्त युवक की बेरहमी से पिटाई की

-पति की जान आफत में देख बीवी ने MP की Police से लगाई थी गुहार 

-MP पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर Kanpur Dehat की पुलिस से किया संपर्क

-अकबरपुर कोतवाली में FIR रजिस्टर्ड कर पुलिस ने लिया सर्विलांस का सहारा

 -दो दोस्तों के साथ पुलिस के "चक्रव्यूह" में फंसा BJP नेता सत्यम सिंह चौहान

-BJP (Kanpur Dehat) का जिला मंत्री भी है सत्यम सिंह चौहान

Yogesh Tripathi


मध्य प्रदेश के एक पुजारी को बहाने से बुलाकर उसे असलहों के बल पर अगवा करने वाले तीन अपहरणकर्ताओं को Kanpur Dehat जनपद की Police ने Arrest कर लिया। तीनों की निशानदेही पर पुलिस ने अगवा पुजारी को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस के "चक्रव्यूह" में फंसा अपहरणकर्ताओं का "सरदार" BJP (IT) सेल का जिला प्रभारी सत्यम सिंह चौहान निकला। बताया जा रहा है कि सत्यम सिंह चौहान बीजेपी का जिला मंत्री भी है। एसपी कानपुर देहात अनुराग वत्स ने अपहरणकर्ताओं को मीडिया के सामने पेश कर घटनाक्रम के बाबत जानकारी दी। इस बड़े खुलासे के बाद www.redeyestimes.com (News Portal) ने बीजेपी के कई बड़े नेताओं से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन किसी ने मोबाइल रिसीव नहीं किया।
शाम को मीडिया प्रभारी विकास मिश्रा ने Portal को बताया कि सत्यम सिंह चौहान जिला मंत्री था। 18 जून को उसे पद से हटा दिया गया था। सत्यम आइटी सेल का प्रभारी भी रह चुका है। 


एसपी के मुताबिक खंडवा (मध्य प्रदेश) निवासी सुशील तिवारी पूजा-पाठ और चमत्कारी चीजों को चेक करने का काम करते हैं। इसके बाद वह 7 से 10 हजार रुपए के बीच अपनी फीस भी लेते हैं। सत्यम सिंह चौहान, उसके मित्र रोहित व अन्य ने चमत्कारी बॉक्स को चेक कराने का झांसा देकर कानपुर देहात बुलाया। अपने ड्राइवर के साथ सुशील तिवारी कार से कानपुर देहात स्थित हाइवे पर पहुंचे तो सत्यम सिंह चौहान, रोहित समेत कई लोगों ने सुशील को अगवा कर लिया।
बंधक बनाकर सभी ने सुशील तिवारी की बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद सुशील की पत्नी को मोबाइल कर धमकी दी गई। एक करोड़ की फिरौती न मिलने पर अपहरणकर्ताओं ने हत्या की धमकी दी। इसके बाद सुशील की पत्नी ने फिरौती की रकम को अपहरणकर्ताओं के खाते में ट्रांसफर कर दिया। इतना ही नहीं सुशील तिवारी के एटीएम कार्ड को छीनकर अपहरणकर्ताओं ने उसके खाते से लाखों की रकम निकाल ली।

MP की पुलिस ने किया Kanpur Dehat की Police से संपर्क

पति की जान जोखिम में देख पत्नी ने मध्य प्रदेश के खंडवा जिले की पुलिस से संपर्क कर घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद मध्य प्रदेश पुलिस के बड़े अफसरों ने कानपुर देहात के अफसरों से तत्काल संपर्क बड़े वारदात की खबर दी। एसपी अनुराग वत्स के निर्देश पर अकबरपुर कोतवाली की पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर कई मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लिया। लोकेशन ट्रेस होते ही पुलिस फोर्स ने तुरंत छापे की कार्रवाई की। पुलिस टीम ने अगवा सुशील तिवारी को सकुशल बरामद करने के साथ सत्यम सिंह चौहान, रोहित समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। अपहरणकर्ताओं की निशानदेही पर पुलिस ने सुशील तिवारी की कार समेत अपहरणकर्ताओं की कार भी बरामद कर ली।

थाने में अगवा सुशील तिवारी ने पुलिस और मीडिया कर्मियों के सामने अपने कपड़े उतारकर पीठ पर मार के जख्म दिखाए। बताया जा रहा है कि फिरौती की रकम वसूलने के लिए अपहरणकर्ताओं ने सुशील तिवारी को बेरहमी से पीटा। जिसकी वजह से उसके शरीर पर जख्म के कई निशान मिले हैं। 


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: