-Rape के आरोपी की शिकायत करने जा रही थी हुसैनगंज थाना

-दबंग आरोपी ने केरोसिन उड़ेल युवती को जिंदा जलाया

-जान बचाने के लिए काफी देर तक इधर-उधर भागी पीड़िता

-हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने Kanpur के LLR रेफर किया



Yogesh Tripathi

पहले हैदराबाद, फिर उन्नाव और अब फतेहपुर के हुसैनगंज में हैवानियत और दरिंदगी। दुष्कर्म के बाद पिता के साथ शिकायत करने थाने जा रही पीड़िता को दबंग ने केरोसिन जला दिया। युवती को जलाने के बाद आरोपी भाग निकला। 90 फीसदी तक जल चुकी Rape पीड़िता को Fatehpur के चिकित्सकों ने Kanpur के लिए रेफर कर दिया। पीड़िता ने अपने दिए बयान में पड़ोसी युवक पर रेप के बाद जिंदा जलाने का आरोप लगाया है। 


युवती के पिता ने बताया कि पड़ोसी युवक ने घर में मौजूद उसकी 18 साल की बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया। मुंह खोलने पर दबंग आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तां युवती ने परिजनों को बताई। दोपहर जब युवती अपने पिता के साथ हुसैनगंज थाने रिपोर्ट लिखाने के लिए जा रही थी तो इसी दौरान रेप करने वाला दबंग मेवालाल भी वहां पहुंच गया। 



महिला थानेदार को दिए गए युवती के बयान के मुताबिक दबंग ने उसे रोककर गाली-गलौज करते हुए अभद्रता की और फिर उसके शरीर पर केरोसिन छिड़क आग लगा दी। पल भर में रेप पीड़िता आग का गोला बन गई। जान बचाने के लिए उसने चीख-पुकार भी मचाई। शोर सुनकर ग्रामीण जमा हो गए। लोगों ने कंबल आदि पीड़िता के शरीर पर डाल किसी तरह आग की लपटों को शांत किया। लेकिन तब तक पीड़िता करीब 90 फीसदी तक जल चुकी थी। सूचना पर सीओ सिटी कपिल देव मिश्रा, महिला थानाध्यक्ष और हुसैनगंज थाने की फोर्स मौके पर पहुंचे। महिला थानाध्यक्ष ने युवती के बयान रिकॉर्ड किए।

क्या कहते हैं CO City

CO City K.D Mishra का कहना है कि आरोपी को Arrest के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। कुछ रिश्तेदारों के घर दबिश दी जा चुकी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि इससे पहले Unnao के बिहार थाना एरिया में जमानत पर छूटे गैंगरेप के आरोपितों ने पीड़िता को जिंदा फूंक दिया था। 43 घंटे बाद पीड़िता की दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में मौत हो गई थी। इससे पहले देश के हैदराबाद में भी पशु चिकित्सक के साथ दरिंदगी कर उसे जिंदा जलाकर मार डाला गया था।





Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: