ADJ (3) की कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस वालों को गच्चा दिया

Naubasta का रहने वाला है फरार विक्की सोनी

Murder के मामले में 4 साल से जेल में था बंद

कानपुर कोर्ट से पेशी के दौरान फरार हत्यारोपित विक्की सोनी।

Yogesh Tripathi

Kanpur की जिला कारागार से Court पेशी पर लाया गया हत्यारोपित विक्की सोनी पुलिस को गच्चा देकर भाग निकला। शातिर के भाग जाने के बाद पुलिस के माथे पर पसीना आ गया। फरार विक्की सोनी की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। विक्की नौबस्ता थाना एरिया का रहने वाला बताया जा रहा है। हत्या के एक मामल में 4 साल पहले पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। खबर है कि दो और कैदियों ने भी भागने की कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो सके। हालांकि पुलिस की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई।

पेशी के बाद फरार हुआ विक्की सोनी

कोतवाली पुलिस के मुताबिक अपर जिला जज (तृतीय) की कोर्ट में नौबस्ता के संजय नगर (हमीरपुर रोड) निवासी विक्की सोनी पुत्र स्वर्गीय जगन्नाथ सोनी की पेशी होनी थी। आरक्षी जितेन्द्र मिश्र और आरक्षी  सतेन्द्र कुमार कचहरी की सेशन हवालात से कोर्ट लेकर पहुंचे। विक्की सोनी के साथ ही सिपाही मोहित श्रीवास्तव पुत्र राजकिशोर श्रीवास्तव निवासी परमट थाना ग्वालटोली Kanpur को भी ले गए। दोनों आरक्षी मुल्जिमों के साथ ADJ(3)  की कोर्ट में पहुँचे पेशी के बाद विक्की सोनी ने कागजातों पर हस्ताक्षर किया। फिर दोनों आरक्षी मुल्जिमों के साथ ADJ(13) की कोर्ट पहुंचे। यहां मोहित की पेशी होनी थी।
 
आरक्षी जितेन्द्र मिश्र को मुल्जिम मोहित के साथ ADJ(13) कोर्ट में कार्यवाही के लिए छोड़कर दूसरा आरक्षी सतेन्द्र कुमार मुल्जिम विक्की सोनी को लेकर कोर्ट के बाहर आ गया बताया जा रहा है कि इसी बीच विक्की सोनी फरार हो गया। विक्की के भागने की खबर मिलते ही पुलिस के अफसर और कोतवाली फोर्स पहुंची। पुलिस ने घेराबंदी की लेकिन विक्की का सुराग नहीं मिला। कोतवाली में विक्की के खिलाफ FIR रजिस्टर्ड कराई गई है।  

हत्या के मामले में आरोपी है विक्की सोनी

विक्की सोनी के खिलाफ चार साल पहले नौबस्ता थाने में मुकदम अपराध संख्या 860/15 पर IPC की धारा 147/148/149/302 और 3/25 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था। विक्की के फरार होने की खबर पर SSP अनंत देव तिवारी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। एसएसपी ने विक्की की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दबिश देने का तुरंत निर्देश दिया।
वहीं, सूत्रों के मुताबिक विक्की सोनी के पिता जगन्नाथ सोनी की करीब डेढ़ दशक पहले लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। विक्की ने चार साल पहले हमीरपुर रोड स्थित बंबा के पास युवक की बेरहमी से हत्या की थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था।


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: