गोली मारने के बाद कातिलों ने धारदार हथियार से किया प्रहार

स्कूल प्रबंधक श्रवण पाल (55) की हत्या से एरिया में सनसनी

SSP (KNR) अनंत देव तिवारी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे

बुधवार शाम तीन बजे पनकी में हुए मर्डर के बाद मौके पर पहुंचे स्कूल प्रबंधक के परिजन और पुलिस फोर्स।

Yogesh Tripathi

गोली मारने के बाद कुल्हाड़ी से प्रहार

Uttar Pradesh के Kanpur में कानून एवं व्यवस्था पर बेखौफ कातिल एक बार फिर भारी दिखे। Panki थाना एरिया में गोली मारने के बाद कातिलों ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर स्कूल प्रबंधक को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। दुस्साहसिक वारदात से एरिया में सनसनी फैल गई। सूचना पर कई थानों की फोर्स मौका-ए-वारदात पर पहुंची। समाचार लिखे जाने तक SSP अनंत देव तिवारी भी पनकी घटनास्थल पर पहुंचे। प्रारंभिक छानबीन में वर्चस्व की जंग और पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। 
बेखौफ कातिलों ने गोली मारने के बाद स्कूल प्रबंधक के सिर और चेहरे को धारदार हथियार से क्षत-विक्षत कर डाला।

 गोपालपुर चौकी क्षेत्र में वारदात से मचा हड़कंप

दुस्साहसिक वारदात पनकी के गोपालपुर चौकी क्षेत्र में हुई। शाम करीब तीन बजे स्वर्गीय राम औतार पाल के लड़के श्रवण कुमार पाल (55) निवासी दमगड़ा पोस्ट पतरसा को हमलावरों ने एक प्राइवेट स्कूल के पास चारो तरफ से घेर लिया और गोली चला दी। गोली लगने से श्रवण कुमार पाल नीचे गिरे तो हमलावरों ने धारदार हथियारों से उन पर कई वार किए। श्रवण की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के पीछे फिलहाल पुलिस के सामने अभी तक दो नाम आए हैं। पनकी पुलिस का कहना है कि अमित पाल और धर्मेंद्र पाल की तलाश की जा रही है। ये दोनों सगे भाई हैं। कानून एवं व्यवस्था सामान्य है।

मौका-ए-वारदात पर पहुंची फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम

स्कूल प्रबंधक की पनकी थाना एरिया में दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने मौके पर पहुंचकर तमाम साक्ष्यों का संकलन किया। दुस्साहसिक वारदात की खबर पर SSP अनंत देव तिवारी भी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। पीड़ित परिवार और प्रत्यक्षदर्शियों से बातचीत के बाद एसएसपी ने तुरंत पुलिस की कई टीमें बनाकर हत्यारोपितों की धरपकड़ के लिए आवश्यक निर्देश मातहतों को दिए।

पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका

पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रारंभिक छानबीन में हत्या के पीछे वर्चस्व की जंग और पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। हत्यारोपित भी शिक्षा के कारोबार से जुड़े हुए हैं। हत्यारोपित धर्मेंद पाल और अमित पाल की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: