BSP के नेताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे देवी तिवारी

2012 में Congess के टिकट पर कल्याणपुर से लड़ चुके हैं चुनाव

BSP के एक ताकतवर नेता के बेहद करीबी रिश्तेदार हैं देवी तिवारी

 
गुरुवार को जिला निर्वाचन कार्याय में अपना नामांकन पत्र दाखिल करते बसपा प्रत्याशी देवी तिवारी।

Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के Kanpur की गोविंद नगर विधानसभा सीट (212) पर हो रहे उपचुनाव में गुरुवार को BSP प्रत्याशी देवी तिवारी ने अपना पर्चा दाखिल कर दिया। देवी तिवारी कई बसपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन दाखिल करने जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे। खबर है कि Congress प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर ने भी अपने नामांकन की सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। जल्द ही वे भी अपना पर्चा दाखिल करेंगी। 
देवी तिवारी वर्ष 2012 में कांग्रेस के टिकट पर कल्याणपुर विधान सभा से चुनाव लड़ चुके हैं।

BSP के कद्दावर नेता के रिश्तेदार हैं देवी तिवारी

देवी तिवारी शहर के पुराने कांग्रेसी नेता रहे हैं। कांग्रेस के टिकट पर देवी तिवारी ने 2012 में कल्याणपुर से विधायकी का चुनाव लड़ा था लेकिन उनको तब सिर्फ 20 हजार वोट ही मिले थे। कांग्रेस को छोड़ देवी ने कुछ दिन पहले ही बसपा ज्वाइन की है। इसके पीछे बसपा के ही एक कद्दावर नेता की अहम भूमिका रही। देवी तिवारी बीएसपी के इस कद्दावर नेता के बेहद करीबी रिश्तेदार बताए जाते हैं।

BJP और SP के प्रत्याशी घोषित नहीं

UP की इस चर्चित सीट पर केंद्र और यूपी की सत्ताधारी BJP ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। प्रत्याशिता को लेकर कई दिग्गज दावेदारों के बीच नूराकुश्तीफिलहाल जारी है। यही हाल समाजवादी पार्टी का भी है लेकिन सपा में प्रत्याशी को लेकर नूराकुश्ती जैसी बात नहीं है।


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: