Uttar Pradesh की सड़कों "यमराज" बनकर छुट्टा घूम रहे “अन्ना” मवेशी सूबे की जनता के लिए बड़ा सिरदर्द बन चुके हैं। मंडे को STF के एक जवान की जान गाय को बचाने के चक्कर में चली गई, 5 जवानों की हालत गंभीर बनी है। उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (UPSTF) की स्कार्पियो डंपर से जा भिड़ी। भीषण Accident में स्कार्पियो चला रहे STF के जवान अवनींद्र बाजपेयी की मौत हो गई। जबकि इंस्पेक्टर अरुण सिंह समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को लखनऊ के ट्रामा सेंटर इलाज के लिए ले जाया गया है। पुलिस महानिदेशक (DGP) ओमप्रकाश सिंह ने हादसे पर दुःख जताया है।


https://twitter.com/dgpup/status/1132918725093527552

YOGESH TRIPATHI


Unnao के आशाखेड़ा के पास Accident


Accident कानपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार की दोपहर को हुआ। STF इंस्पेक्टर अरुण सिंह और उनकी टीम स्कार्पियो से कानपुर एक खास मिशन के लिए रवाना हुई। उन्नाव के सोहरामऊ थाना एरिया के आशाखेड़ा गांव के पास अचानक सामने से एक गाय आ गई। जिसकी वजह से स्कार्पियो चला रहे चालक अवनींद्र बाजपेयी ने स्टेयरिंग से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क के किनारे खड़े डंपर से जा भिड़ी। दुर्घटनाग्रस्त होते ही स्कार्पियों का अगला पहिया भी पंक्चर हो गया।

ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एसटीएफ जवानों की गाड़ी जब डंपर से भिड़ी तो उसके बाद चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोग तुरंत दौड़ पड़े। सूचना पर सोहरामऊ इंस्पेक्टर फोर्स के साथ पहुंचे। घायल इंस्पेक्टर अरुण सिंह समेत STF के पांचों जवानों को तुरंत लखनऊ के लिए एंबुलेंस के जरिए ले जाया गया। लखनऊ के मिनी पीजीआइ में सभी का इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक दो जवानों की हालत गंभीर है।

STF के ये जवान हैं घायल


हादसे में एसटीएफ के निरीक्षक अरुण सिंह, उपनिरीक्षक विनोद सिंह, .मुख्य आरक्षी रुद्र नारायण उपाध्याय, आरक्षी राजेश सिंह, आरक्षी आलोक पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: