@BJP4India के "शत्रु" बन चुके पटना साहिब के सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की Wife पूनम सिन्हा ने मंगलवार को @samajwadiparty ज्वाइन कर ली। UP के Ex.CM @yadavakhilesh की धर्मपत्नी और कन्नौज की सांसद @dimpleyadav ने पूनम को सपा की सदस्यता दिलाई। माना जा रहा है कि पूनम सपा के टिकट पर यूपी की राजधानी Lucknow से गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ सकती हैं। यहां से गृहमंत्री  @rajnathsingh को बीजेपी ने एक बार फिर से प्रत्याशी बनाया है। राजनाथ ने मंगलवार को अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया।


https://twitter.com/samajwadiparty/status/1118089220571246594

Yogesh Tripathi


खुद भी बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं पूनम

पूनम सिन्हा की अपनी खुद की पहचान है। वे 70 के दशक में बतौर अभिनेत्री कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पिछले दिनों ही उनके सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर लखनऊ से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थीं, जो अब करीब-करीब सच साबित होती दिख रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा कर सकती हैं मम्मी का प्रचार

सूत्रों की मानें तो पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा खुद चुनाव लड़ रहे हैं। यदि पूनम सिन्हा लखनऊ से चुनाव लड़ती हैं तो उनके प्रचार के लिए बेटी सोनाक्षी सिन्हा को कमान संभालनी पड़ेगी। क्यों कि पूनम के सामने देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह बतौर बीजेपी प्रत्याशी हैं।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

1 comments:

  1. Hey,
    lately I have finished preparing my ultimate tutorial:

    +++ [Beginner’s Guide] How To Make A Website From Scratch +++

    I would really apprecaite your feedback, so I can improve my craft.

    Link: https://janzac.com/how-to-make-a-website/

    If you know someone who may benefit from reading it, I would be really grateful for sharing a link.

    Much love from Poland!
    Cheers

    जवाब देंहटाएं