Lok Sabha Election 2019 की चुनावी बयार पहले चरण के बाद तेज हो चुकी है। @samajwadiparty आजम खां ने रामपुर में @BJP4India प्रत्याशी @jayaprada_MP को लेकर बेहद ही गंदी टिप्पणी की तो हिमांचल BJP प्रदेश अध्यक्ष ने @INCIndia प्रेसीडेंट राहुल गांधी को मंच से गालियां दीं। नेताओं की ये बदजुबानी अभी तक सिर्फ विरोधी दल के नेताओं तक सीमित थी लेकिन सोमवार को अंबेडकर नगर से भाजपा के वर्तमान सांसद हरिओम पांडेय ने टिकट काटे जाने के बाद जो बयान दिया है तो वो काफी गंभीर है। हरिओम पांडेय ने कहा कि “पैसा और लड़की की सप्लाई करने वाले को ही BJP टिकट देती है”। सांसद का ये इशारा बीजेपी संगठन के कुछ शीर्ष लोगों की तरफ था। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया Twitter पर संगठन के कुछ पदाधिकारियों को लेकर तमाम तरह के कमेंट्स आने लगे। एक बड़े नेता को लोगों ट्रोल भी किया।


https://twitter.com/VedankSingh/status/1117830035472171008

Yogesh Tripathi


Minister मुकुट बिहारी वर्मा को बीजेपी ने बनाया प्रत्याशी  

BJP के शीर्ष नेतृत्व ने लंबे विचार-विमर्श के बाद प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा को अंबेडकर नगर से टिकट दिया है। गौरतलब है कि हरिओम पांडेय 2014 की मोदी लहर के बाद चुनाव जीतकर संसद पहुंचे थे। यूपी के जिन सांसदों के टिकट काटे जाने को लेकर चर्चाएं हो रही थीं उसमें हरिओम पांडेय का भी नाम शामिल था।

https://twitter.com/IPSinghInd/status/1117835592551677955

UP में हो रही है ब्राम्हणों की हत्याएं

अंबेडकर नगर से बीजेपी के वर्तमान सांसद हरिओम पांडेय का शीर्ष नेतृत्व पर लगाया गया इल्जाम काफी संगीन है। वो सिर्फ यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि केंद्र और यूपी में बीजेपी की सरकार है। इसके बाद भी ब्राम्हणों की हत्याएं लगातार हो रही हैं। गुस्से से आगबबूला हरिओम पांडेय के टॉरगेट पर अंबेडकर नगर बीजेपी के प्रेसीडेंट भी गए। हरिओम पांडेय ने कहा कि जिलाध्यक्ष पर कई तरह के संगीन अपराधिक मुकदमें पंजीकृत हैं। हरिओम पांडेय ने कहा कि याद करिए “एक लड़की बलात्कार का आरोप लगा कर धरने पर बैठी थी”, क्या उसे न्याय मिल गया ?।

https://twitter.com/TheBhadauria/status/1117864567743193089

BJP में सपा-बसपा से आए लोगों का बोलबाला

टिकट काटे जाने से बेहद खफा सांसद हरिओम पांडेय ने कहा कि बीजेपी में सपा और बसपा से आए लोगों का बोलबाला है। बीजेपी बाहरी व्यक्ति को चुनाव लड़ा रही है। इनको ब्राह्मणों का श्राप लगेगा।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: