देश के PM @narendramodi का डंका सिर्फ India में ही नहीं बल्कि पूरे World में बज रहा है। MODI को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए अप्रवासी भारतीयों का संगठन NAMO (NRI) (NGO) के 150 सदस्यों का एक दल "सात समांदर" पार कर भारत पहुंच चुका है। संगठन से जुड़े हर अप्रवासी का सिर्फ एक ही लक्ष्य है कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। इन्हीं सदस्यों में एक हैं मंजरी, जो कि Kanpur में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट और सपोर्ट की अपील करेंगी। मंजरी ने Senior Journlist और Kanpur Press Club के Ex.President अनूप बाजपेयी (@tweetanoopab) के साथ बेबाकी से बातचीत की ।


Anoop Bajpai


विदेश में बज रहा है MODI के नाम का डंका


मंजरी ने कहा कि “योगा” की वजह से वे नरेंद्र मोदी से काफी प्रभावित हुई हैं। नरेंद्र मोदी देश में तो काफी पापुलर हैं ही लेकिन इसके साथ-साथ वे विदेश में रहने वाले अप्रवासी भारतीयों के बीच काफी पसंद किए जाते हैं।

https://twitter.com/redeyestimes/status/1118157488581480448

WhatsApp ग्रुप से जुड़े हैं NAMO (NRI) के हर सदस्य


मंजरी ने बताया कि NAMO (NRI) के हर सदस्य एक दूसरे से WhatsApp ग्रुप में एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। एक दूसरे से जानकारियां शेयर करते हैं। वे लोग अपने खर्च पर यहां मोदी और बीजेपी के लिए प्रचार-प्रसार कर वोट मांगने आए हैं। मंजरी के मुताबिक NAMO (NRI) के सदस्य वहां पर गए हैं जहां पर जिस शहर में उनका पुराना नाता रहा है या फिर जहां से वे लोग जुड़े हुए हैं। चूंकि मंजरी कानपुर से जुड़ी रही हैं इस लिए उन्होंने आना आवश्यक समझा।

मोदी प्रधानमंत्री नहीं बने तो देश अंधकार में चला जाएगा


अपनी बातचीत के दौरान मंजरी ने कहा कि यदि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनते हैं तो देश अंधकार में चला जाएगा। उन्होंने कहा कि वे इस मुहिम का एक छोटा सा हिस्सा हैं। यदि मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो उनके लिए काफी शाकिंग भरा होगा।

यूपी के एटा की रहने वाली हैं मंजरी


मंजरी यूपी के एटा जनपद की रहने वाली हैं। उनकी शिक्षा-दीक्षा कानपुर शहर में ही हुई है। विवाह के बाद वे पति के साथ अमेरिका के एक शहर में जाकर बस गईं। अपने दो बच्चों को पति के साथ छोड़कर भारत आईं मंजरी (IT) क्षेत्र में नौकरी करती हैं। उनके पति भी इसी क्षेत्र में कार्यरत हैं।

ज्वाला देवी में शिक्षिका हैं मंजरी की बड़ी बहन


मंजरी ने बातचीत के दौरान बताया कि उनकी बड़ी बहन कानपुर के ज्वाला देवी कॉलेज में शिक्षिका हैं। मंजरी कानपुर में बहन के घर पर ही रुकी हैं। मंगलवार को मंजरी कानपुर बीजेपी के नवीन मार्केट स्थित जिला कार्यालय पहुंची। यहां पर उन्होंने बातचीत के दौरान उन्होंने मंजरी ने कहा कि सिर्फ मेरा ही नहीं बल्कि हर देशवासी का सपना है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनें। इस दौरान कानपुर उत्तर जिला अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी, प्रवक्ता अनूप अवस्थी समेत संगठन के कई पदाधिकारी भी मंजरी के साथ मौजूद रहे।

 

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: