Delhi के @BJP4India के मुख्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेस के दौरान Kanpur के चिकित्सक डॉ. शक्ति भार्गव ने बीजेपी प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव के मुंह पर जूता फेंक कर मार दिया। चिकित्सक को वहां मौजूद फोर्स ने हिरासत में ले लिया। इस दौरान उन्होंने अपना विजिटिंग कार्ड भी उछाला। जिसमें उनका नाम और उनसे जुड़ी जानकारियां हैं।


https://twitter.com/ani_digital/status/1118796589399777281

Yogesh Tripathi


मां और भाइयों के साथ चल रहा है विवाद


राज्यसभा सदस्य और बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव के मुंह पर जूता फेंकने वाले आरोपी चिकित्सक शक्ति भार्गव के बारे में बताया जा रहा है कि उनका अपनी मां और भाइयों के साथ प्रापर्टी को लेकर विवाद चल  रहा है। वे पत्नी शिखा के साथ अपनी मां और भाइयों से अलग रहते हैं। शक्ति भार्गव की मां दया भार्गव ने बहू और बेटे पर प्रताड़ना का केस भी दर्ज करा रखा है।


दिसंबर में इनकम टैक्स विभाग ने मारा था छापा


सिविल लाइंस में शक्ति भार्गव का हॉस्पिटल है। बताया जा रहा है कि दिसंबर 2018 में इनकम टैक्स विभाग की टीम ने शक्ति भार्गव के यहां बड़ी छापेमारी की थी। शक्ति भार्गव का रियल स्टेट का भी कारोबार है। उन्होंने एक कंपनी में बड़ा निवेश भी कर रखा है। छापे के दौरान वो आयकर विभाग के अफसरों को ये नहीं बता सके थे कि उनकी इस रकम का सोर्स क्या है ? ये जांच अभी भी चल रही है।

कई दिनों से आ रहे थे BJP मुख्यालय


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर शक्ति भार्गव पिछले कई दिनों से बीजेपी मुख्यालय आ रहे थे। गुरुवार दोपहर उन्होंने प्रेस कांफ्रेस में राज्यसभा सदस्य पर अपना जूता फेंक कर मार दिया। उन्होंने ये घटना क्यों की है ? ये जांच का बड़ा विषय है ? हालांकि बीजेपी यहां पर भी राजनीति खेलने से नहीं चूकी और भाजपा की तरफ से कहा गया कि ये सब कांग्रेस की साजिश है। वहीं कांग्रेस ने घटना की निंदा की है।

कौन हैं शक्ति भार्गव ?
डॉ. शक्ति भार्गव कानपुर में भार्गव अस्पताल चलाते थे। उन्होंने मां और भाई को बंगले से हटाकर कब्जा कर रखा है। खबर ये भी आ रही है कि शक्ति भार्गव की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। भार्गव अस्पताल को गिरवी रखकर ब्रिटेन में संपत्ति खरीदने की बात भी कही जा रही है। मां दया भार्गव के नाम पर तीन बंगले पहले खरीदे जा चुके हैं। घटना के बाद जब सुरक्षाकर्मी उनको बाहर ले जा रहे थे तो उन्होंने विजिटिंग कार्ड उछाला जिस पर डॉ. शक्ति भार्गव लिखा हुआ था। जीवीएल ने कहा है कि जूता फेंका गया लेकिन उनको लगा नहीं है।


 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: