Lok Sabha Election 2019 के चुनाव की तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग ने कर दिया है। इसके साथ ही सभी राजनीतिक दलों में “बगावत के सुर” भी बजने लगे हैं। BJP में जिन सांसदों को टिकट कटने का अंदेशा है वो ताल ठोंक कर बगावत का झंडा बुलंद करने में अभी से जुट गए हैं। UP के प्रयागराज जिले की इलाहाबाद सीट से बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने हाईकमान को खुली चुनौती दी है। इसके बाद उनके बेटे विदुप अग्रहरि ने भी प्रेस कांफ्रेंस में कह दिया कि यदि "उनके पिता का अपमान हुआ (टिकट कटा) तो वो निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ेंगे।"


YOGESH TRIPATHI


श्यामाचरण गुप्ता के सपा ज्वाइन करने की चर्चाएं


BJP सांसद श्यामाचरण गुप्ता को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कहा ये भी जा रहा है कि जल्द ही श्यामाचरण बीजेपी को बॉय-बॉय बोलकर अपने पुराने घर (सपा) में वापसी कर सकते हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपने बेटे को आगे कर बगावती तेवर अख्तियार कर लिया है।

गौरतलब है कि सांसद श्यामाचरण गुप्ता के बेटे विदुप अग्रहरि ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर यह एलान किया है कि यदि “बीजेपी ने उनके पिता का टिकट काटा तो वह पार्टी से बगावत कर इलाहाबाद सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे”। उन्होंने साफ़ किया कि निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर वह चुनाव जीतें या हारें, लेकिन उसकी फ़िक्र किए बिना वह पिता के अपमान का बदला लेने के लिए चुनाव हर कीमत पर लड़ेंगे।


“BJP में मेरा बहुत अपमान हुआ है”


सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने खुद भी कहा है कि BJP में उनका बहुत अपमान हुआ है। उन्होंने कहा कि यदि मेरे बेटे ने कोई फैसला किया है तो उस फैसले पर उन्हें गर्व है।  उन्होंने बेटे के सुर में सुर मिलाते हुए कहा है कि अपमान का बदला अवश्य लेना चाहिए। बीजेपी सांसद के इस बगावती तेवर को पार्टी की धमकी के तौर पर देखा जा रहा है।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: