BSP से निकाले जा चुके नसीमुद्दीन सिद्दीकी के भी जल्द सपा ज्वाइन करने की चर्चाएं | अखिलेश यादव ने इंद्रजीत से कहा कि "समाजवादी पार्टी आपका घर है।"


[caption id="attachment_17280" align="aligncenter" width="695"]akhilesh yadav & Indrajeet Saroj akhilesh yadav & Indrajeet Saroj[/caption]

लखनऊ। कभी BSP के कद्दावर नेताओं में शुमार रहे इंद्रजीत सरोज कई दिग्गज गुरुवार को सपा की साइकिल पर सवार हो गए। सभी ने सपा सुप्रीमों और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव की मौजूदगी में सपा की सदस्यता ग्रहण की। सपा की सदस्यता लेने के बाद इंद्रजीत सरोज ने BSP सुप्रीमों मायावती पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि वह पैसे की लालची हैं। इंद्रजीत सरोज के साथ बसपा के कई नेताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionBSP से निकाले जा चुके Ex. Minister नसीमुद्दीन भी ज्वाइन कर सकते हैं SP

BSP छोड़ चुके इंद्रजीत सरोज और भारी संख्या में उनके समर्थकों के सपा ज्वाइन करने के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही बसपा से निकाले जा चुके पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी और उनके पुत्र भी सपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। नसीमुद्दीन के सपा में जाने की चर्चाएं कई दिन से चल रही हैं। गौरतलब है कि कुछ महीना पहले मायावती ने उन्हें अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी से बाहर कर दिया था। उससे पहले नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कई आडियो वायरल किए थे, जिसमें मायावती के साथ उनकी कुछ बातचीत के अंश थे।

लंबे समय बाद आए सपा के “अच्छे दिन”

कुछ महीने पहले तक यूपी की सत्ताधारी पार्टी रही समाजवादी पार्टी के खराब दिनों की शुरुआत करीब सवा साल पहले हो गई थी। धीरे-धीरे सपा की पारिवारिक लड़ाई सड़क पर आ गई। शिवपाल सिंह के साथ मुलायम सिंह यादव खड़े दिखाई दिए तो अखिलेश सिंह यादव के साथ रामगोपाल यादव मौजूद रहे। मुलायम सिंह को सपा सुप्रीमों के पद से हाथ तक धोना पड़ा। यूपी असेंबली के चुनाव में भी किचकिच मची रही। नतीजा यह रहा कि चुनाव में सपा औंधे मुंह गिरी। यूपी में बीजेपी की सरकार बनी लेकिन सपा की मुसीबतें कम नहीं हुईं। सपा के बुक्कल नवाब समेत तीन विधान परिषद सदस्यों ने पार्टी की प्राथमिक और एमएलसी सीट से इस्तीफा दे दिया। BSP के कई नेताओं के सपा ज्वाइन करने के बाद पार्टी में खुशी का माहौल है।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: