राधे मां का विवादों से पुराना नाता है। इसके पहले भी उनके कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुके हैं। दिल्ली में सप्ताह भर पहले वह थाने के अंदर थानेदार की सीट पर बैठी नजर आईं। मीडिया में वीडियो वायरल हुआ तो थानेदार का सस्पेंशन हो गया। इस अश्लील वीडियो में वह टल्ली बाबा की गोद में चढ़कर अश्लील डांस कर रही हैं। 


[caption id="attachment_17720" align="aligncenter" width="670"]radhe-maa-, redeyestimes.com अपने खास सिपहसलार टल्ली बाबा की गोद में अश्लील डांस करती राधे मां[/caption]

नई दिल्ली। खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां का एक अश्लील VIDEO इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब VIRAL  हो रहा है। जींस-टाप पहने राधे मां अपने सबसे करीबी सिपहसालार टल्ली बाबा की गोद में चढ़कर बेहद ही अश्लील डांस करती नजर आ रही हैं। यह वायरल वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है। वीडियों में अश्लीलता को लेकर अब राधे मां की सोशल मीडिया पर जमकर निंदा हो रही है।


https://youtu.be/WklnVQcNw3w

20 सेकेंड के वीडियो में राधे मां ने की अश्लीललता

करीब 20 सेकेंड के इस वीडियों में आसपास कई भक्त भी मौजूद हैं। बैकग्राउंड में म्यूजिक भी बज रहा है। काले और लाल रंग की ड्रेस पहने हुए राधे मां अचानक ही थिरकने लगीं। इसी बीच वह टल्ली बाबा की गोद में चढ़ जाती हैं। टल्ली बाबा भी उनको गोद में लेकर बेहद ही अश्लीलता भरे अंदाज में घुमाता है। वीडियों में साफ तौर पर दिख रहा है कि राधे मां अश्लील डांस कर रही हैं।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

राधे मां के चक्कर में निपट चुके हैं दिल्ली के एक थानेदार

राधे मां का यह कोई पहला वीडियो नहीं है। उससे पहले भी उनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। सप्ताह भर पहले ही की ही बात है जब वह दिल्ली के विवेक बिहार थाने जा पहुंची। थाने में वह थानेदार की सीट पर बैठी नजर आईं जबकि थानेदार हाथ जोड़कर खड़ा रहा। यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस अफसरों की नींद खुली और थानेदार को सस्पेंड कर दिया गया।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: