Chitrakoot Police Surrounded Babuli Kol On Thrre Roads IG Allahabad & DIG Chitrakoot Arrive On The Spot DIG Chitrakoot arrive on the spot


[caption id="attachment_16511" align="aligncenter" width="695"]Injured_robber_Raju_Cole i encounter chitrakoot police redeyestimes Injured_robber_Raju_Cole i encounter[/caption]


YOGESH TRIPATHI




कानपुर/चित्रकूट। उत्तर प्रदेश के Chitrakoot जनपद में खूंखार दस्यु सरदार बबुली कोल और उसके गिरोह के साथ Police का Encounter करीब नौ घंटे से जारी है। रैपुरा थाने के सब इंस्पेक्टर JP Singh के शहीद होने के बाद बहिलपुरवा के थानेदार वीरेंद्र त्रिपाठी के भी घायल होने की खबर है। www.redeyestimes.com को मिली जानकारी के मुताबिक श्रीत्रिपाठी के कमर में गोली लगी है। उनको गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।


Police ने तीन तरफ से की बबुली कोल गिरोह की घेराबंदी


पाठा के निरीह चिरैया स्थित जंगलों में गुरुवार सुबह पांच बजे शुरु हुई मुठभेड़ नौ घंटे बाद भी जारी है। एसपी चित्रकूट ने मऊ और मानिकपुर सर्किल की पूरी फोर्स को निरीह चिरैया जंगल में तैनात कर सघन सर्चिंग करा रहे हैं। मुखबिरों और पाठा के जंगल में रास्तों के जानकार मुखबिरों के साथ कोबरा टीम भी पहुंच चुकी है। डीआइजी चित्रकूट ज्ञानेश्वार तिवारी ने भी मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है। www.redeyestimes.com को मिली जानकारी के मुताबिक डकैतों को पुलिस ने तीन रास्तों से घेर रखा है। चौथे रास्ते पर घेराबंदी कर रहे बहिलपुरवा थानेदार वीरेंद्र त्रिपाठी को भी डकैतों ने गोली मार दी। उनके कमर में गोली लगी है। अत्याधुनिक असलहों से पुलिस टीमें लगातार फायरिंग कर रही हैं। माना जा रहा है कि देर शाम तक PAC को भी बुलाया जा सकता है।

Read This Chitrakoot : दस्यु बबुली कोल के साथ Encounter में uppolice के SI जेपी सिंह शहीद

दहशत में Babuli Kol गिरोह, नहीं मिल रहा भागने का रास्ता


जानकारी के मुताबिक दस्यु बबुली कोल और उसके साथी डकैतों की पुलिस ने कड़ी घेराबंदी कर रखी है। डकैतों के भागने के सारे रास्ते बंद हो चुके हैं। मौत को सामने देख डकैत अब पुलिस पर बिना किसी झिझक के गोली दाग रहे हैं ताकि पुलिस बैकफुट पर आए और गिरोह आसानी से भागने में सफल हो सके।

फोन कर Babuli Kol ने मुखबिर से मंगवाई बाइक


लंबे समय से पाठा के जंगलों में विचरण करने वाला बबुली कोल के सामने अब मौत खड़ी है। मौत से खौफजदा बबुली कोल ने मुखबिर को फोन कर जंगल से बाहर निकलने के लिए बाइक लेकर जंगल में बने एक मंदिर के पास पहुंचने का निर्देश दिया है। पुलिस विभाग की सर्विलांस टीम लगातार बबुली की बातचीत को सुन रही हैं साथ ही जंगल में घेराबंदी किए साथी पुलिस वालों को पुख्ता जानकारी भी दे रही हैं ताकि बबुली कोल किसी भी तरह से बच न पाए। हालांकि फोन करने के पौन घंटे बाद तक फिलहाल गिरोह जंगल के बाहर नहीं निकल पाया, इस बीच दोनों तरफ से फायरिंग और तेज हो गई।

ग्रामीणों ने खुद को घरों में किया कैद


चित्रकूट पुलिस और डकैतों के बीच Encounter से कई गांवों में ग्रामीणों के बीच खासी दहशत फैल गई है। ग्रामीणों को इस बात का डर सता रहा है कि यदि डकैत किसी गांव में घुस गए तो कुछ भी हो सकता है। बताया जा रहा है कि कई गांवों के ग्रामीण खुद को घरों में कैद किए हुए हैं। घायल डकैत राजू कोल भी जंगल किनारे गांव का रहने वाला है और इन गावों में डकैतों को शरण भी मिलती है इसलिए पुलिस कार्रवाई का भी गांव के ग्रामीणों को सता रहा है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: