UPCM Yogi Adityanath Salutes SI JP SinghWe Lost The Brave Sub Inspector JP Singh: uppolice


[caption id="attachment_16517" align="aligncenter" width="640"]jp singh si-redeyestimes jp singh si.-jpg[/caption]

YOGESH TRIPATHI


कानपुर। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद में निरीह चिरैया के जंगलों में दस्यु बबुली कोल और उसके गिरोह के साथ Encounter में Uppolice ने अपने एक जाबांज और बहादुर सब इंस्पेक्टर JP Singh को खो दिया है। रैपुरा थाने में तैनात JP Singh डकैतों की गोली लगने से शहीद हो गए।


Twitter पर CM Office की तरफ से दी गई श्रद्धांजलि


CM Yogi Adityanath ने सब इंस्पेक्टर JP Singh के शहीद होने पर उनकी वीरता को नमन करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। सोशल मीडिया Twitter पर मुख्यमंत्री के सरकारी अकाउंट से ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी गई। हालांकि अभी तक किसी तरह के सरकारी इमदाद या फिर मुआवजे का ऐलान नहीं किया गया।

https://twitter.com/CMOfficeUP/status/900621257724628992

uppolice ने भी दी श्रद्धांजलि


उत्तर प्रदेश पुलिस के Twitter अकांउट (@uppolice) से भी चित्रकूट में दस्यु बबुली कोल के साथ हुए एनकाउंटर में शहीद दरोगा JP Singh को शहादत को सेल्यूट करते हुए दुःख जताया गया है। यूपी पुलिस ने कहा कि हमने एक वीर और जांबाज पुलिस अफसर खो दिया। इसका बेहद दुःख है।

Read This Chitrakoot : दस्यु बबुली कोल के साथ Encounter में uppolice के SI जेपी सिंह शहीद

Read This Chitrakoot में Encounter चालू “आहे”, बहिलपुरवा SO के कमर में लगी गोली

[caption id="attachment_16520" align="aligncenter" width="640"]jp singh si with wife, redeyestimes, encounter, chtrakoot babuli kol jp singh si with wife[/caption]

शहादत की खबर मिलते ही जौनपुर में शहीद दरोगा के घर मातम


चित्रकूट में दस्यु बबुली कोल और उसके गिरोह के साथ Encounter के दौरान शहीद दरोगा JP Singh के शहादत की खबर जैसे ही उनके जौनपुर स्थित घर पहुंची तो वहां मातम छा गया। परिवार और रिश्तेदार के लोग रोने-बिलखने लगे। परिवार के कुछ सदस्य तत्काल चित्रकूट के लिए रवाना हो गए हैं। गौरतलब है कि शहीद दरोगा जौनपुर के नेवरिया थाना क्षेत्र के बनोवरा गांव के रहने वाले थे। परिवार में पत्नी के अलावा उनके बच्चे भी हैं। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके शहादत की खबर जैसे ही एरिया में फैली सैकड़ों की संख्या में लोग उनके घर पर पहुंच गए।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: