• लंबे समय से कर रहा था छात्रा का शारीरिक शोषण
  • घर में कामकाज के बहाने बुलाकर भी किया Rape
  • नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का आरोप छात्रा ने लगाया
  • अश्लील वीडियो बनाकर Viral करने की दे रहा था धमकी
  • बिठूर पुलिस ने छात्रा के परिजनों की शिकायत पर दर्ज की FIR



Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh की Kanpur Police ने मदरसे की पूर्व छात्रा के साथ Rape करने वाले मौलाना के खिलाफ IPC की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उसे Arrest कर लिया है। बिठूर पुलिस आरोपी मौलाना से पूछताछ कर रही है। मौलाना ने पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार करते हुए छात्रा के साथ Rape की बात स्वीकार की है। पीड़ित छात्रा का आरोप है कि मौलाना ने घर में खाना बनाने के लिए बुलाकर नशीला पदार्थ खिलाया और फिर Rape किया। छात्रा का ये भी आरोप है कि मौलाना ने उसका अश्लील Video बनाकर उसे कई बार ब्लैकमेल भी किया।

वारदात बिठूर थाना एरिया की है। थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की एक मदरसा की Ex. Student है। उसके मोहल्ले में रहने वाला कारी मोहम्मद अहमद घर पर ही मदरसा का संचालन करता है। पीड़िता का आरोप है कि पहले वह मदरसा में पढ़ती थी। करीब चार पहले तक वह मदरसा में ही पढ़ती थी लेकिन उसके बाद पढ़ाई बंद कर दी। आरोप है कि मौलाना कारी मोहम्मद अहमद ने उससे कई बार अश्लीललता की। आरोप है कि 22 जनवरी 2022 को मौलाना ने अपनी पत्नी के बीमार होने की बात कहकर उसे घर पर खाना बनाने के लिए बुलाया था। आरोप है कि इस दौरान मौलाना ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर उसके साथ Rape किया। उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोप है कि वीडियो को वॉयरल करने की धमकी देकर मौलाना अक्सर उसका यौन शोषण करने लगा। छात्रा का आरोप है कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मौलाना अक्सर उसे घर बुलाने लगा। घर बुलाकर वह हमेशा उसका शारीरिक शोषण करता था।

मौलाना कारी मोहम्मद अहमद की करतूतों से तंग आकर लड़की ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिवारीजन बिठूर थाने पहुंचे और तहरीर देकर मौलाना के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की। परिजनों का आरोप है कि 17 मई 2023 को भी मौलाना ने घर बुलाकर लड़की के साथ रेप किया था। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि मौलाना जादू-टोना भी करता है। उसने जादू-टोना से लड़की को धमकी देते हुए कहा था कि मुंह खोलेगी तो परिवार को खत्म कर दूंगा। बिठूर पुलिस का कहना है कि IPC की धाराओं में FIR रजिस्टर्ड करने के बाद आरोपी मौलाना को Arrest कर लिया गया है। ADCP (West) ने मौलाना के गिरफ्तारी की पुटि करते हुए कहा कि मौलाना से पूछताछ की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया जायेगा।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: