• स्कूटी से जनता का आशीर्वाद मांगने पहुंची Karishma Thakur
  • कार्यकर्ताओं की टोली संग Congress प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क

 

जनसंपर्क के दौरान गोविंद नगर की कांग्रेस प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर जनता के बीच स्कूटी ड्राइव कर पहुंची।

Central Desk

Uttar Pradesh Election 2022: बदलाव की बयार है, करिश्मा की पुकार है”… जनता ने ठाना है, पूर्वांचल की बहू और Kanpur की बेटी को चुनाव जिताना है”…स्कूटी पर ड्राइव कर जनता के बीच पहुंचीं Govind Nagar (212) विधान सभा से कांग्रेस प्रत्याशी Karishma Thakur का क्षेत्र की जनता ने स्वागत किया।

शुक्र्वार को जनसंपर्क के दौरान Karishma Thakur ने महिलाओं और बुजुर्गों से जीत का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि आपकी बेटी पूर्वांचल की बहू है। चुनाव में जीतकर विधान सभा पहुंचेगी तो जो कार्य क्षेत्र में अब तक नहीं हुए हैं, वह उन सब विकास कार्यों को अविलंब कराएंगी। गंदगी हो या फिर जलभराव यह दोनों गोविंदनगर विधान सभा की बड़ी समस्याएं हैं। करिश्मा ने कहा कि गुरुवार रात को सिर्फ 30 मिनट ही बारिश हुई और विधान सभा क्षेत्र के तमाम मोहल्लों और गलियों में विकासकी पोल खुल गई। 

बुजुर्ग महिलाओं से भी लिया आशीर्वाद ।

 

Karisma Thakur ने कहा कि बारिश में गंदगी की समस्या विकराल रूप अख्तियार कर लेती है। कुछ साल पहले विधान सभा क्षेत्र में दो बार दंगगी की वजह से संक्रामक बीमारियां पांव पसार चुकी हैं। संक्रामक बीमारियों की वजह से तब कई लोग काल के गाल में समा गए थे। तमाम दावों के बाद भी गंदगी से क्षेत्र की जनता को निजात नहीं मिल पा रही है। न जाने कितनी समस्याएं सुरसा की माफिक मुंह बाए खड़ी हैं

 

क्षेत्र में बहनों का भी जमकर मिला प्यार और आशीर्वाद

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जनता देख चुकी है कि कैसे उनके सेवक ने सेवा की थी…? उस महामारी के दौरान उनकी ये बेटी प्रेगनेन्सी के दौरान भी अपनों के बीच एक पैर से सेवा और मदद के लिए आगे खड़ी हुई थी। जनता कोरोना काल का दर्द अभी भूली नहीं है। हजारों युवा बेरोजगार हो चुके हैं। किसी की नौकरी गई तो किसी का व्यापार खत्म हो गया। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि इस बार बेटी को आशीर्वाद दीजिए। जनसंपर्क के दौरान करिश्मा ठाकुर बाबा बजरंगबली के मंदिर भी गईं। मंदिर में भी उन्होंने ईश्वर से जीत का आशीर्वाद मांगा।

शुक्रवार जनसंपर्क यात्रा (फलमंडी, विजय नगर) से होते हुए गल्ला मंडी से गैस गोदम फिर मलिन बस्ती से डबल पुलिया होते हुए फलमंडी चौराहे पहुंची। जनसंपर्क यात्रा के दौरान अशोक यादव, विनय यादव, गुलाब वर्मा, इश्तियार अहमद, रंजीत गौतम, निर्मल शुक्ला, पुत्तू त्रिपाठी, बब्लू शर्मा, आशा जायसवाल (प्रेसीडेंट) महिला विंग, सुनील भाटी, मारुत शर्मा, मिन्टू बाजपेयी, जीत सिंह (अध्यक्ष) एनएसयूआइ, अखिल गुप्ता (अध्यक्ष) विकलांग प्रकोष्ठ, पीडी शाहू, धर्मेंद्र यादव, स्टार प्रचारक (भोजपुरी समाज), जीशान अहमद (सोशल मीडिया प्रभारी) और मनीष शर्मा (पूर्व पार्षद) प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: