Congress सांसद राजीव शुक्ला की भाभी ने ज्वाइन की BJP 

वरिष्ठ पत्रकार दिलीप शुकला की पत्नी हैं मधु शुक्ला  

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में ली बीजेपी की सदस्यता

कांग्रेस से किदवईनगर सीट पर प्रत्याशिता के लिए किया था आवेदन

MLA महेश त्रिवेदी ने काफी मेहनत के बाद मधु को शामिल कराने के लिए तैयार

राजीव शुक्ला के बेहद करीबी हैं पूर्व विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी अजय कपूर 

 



Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh Election 2022 : Kanpur के लोगों की निगाहें किदवईनगर विधान सभा के दो बड़े "योद्धाओं" कांग्रेस के अजय कपूर और भाजपा के महेश त्रिवेदी पर टिकी हैं। दोनों ही सियासत के माहिर खिलाड़ी हैं। एक के पास हैट्रिक विधायक का तमगा है तो दूसरे के पास सत्ता की हनक और खुद की Power है। कांग्रेस के "योद्धा" जहां वोटर्स का आशीर्वाद पाने के लिए खुद स्कूटी ड्राइव कर जा रहे हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी के "योद्धा" कार्यकर्ताओं की मीटिंग के दौरान यह कहते नजर आ रहे हैं कि दु:ख-मुसीबत में बगैर बुलाए 10 बार आउंगा लेकिन कोई ये सोचे कि महेश घर-घर वोट मांगे तो .....। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हुआ तो "योद्धा" थोड़ा सा बैकफुट पर आए। 24 घंटा पहले नामांकन वापसी की प्रक्रिया खत्म होने के बाद अजय और महेश के बीच "चुनावी बिसात" में अब "शह और मात" का खेल शुरु हो चुका है। महेश त्रिवेदी ने शुक्रवार को पूर्व विधायक अजय कपूर को जोर का झटका धीरे से देते हुए कांग्रेस सांसद राजीव शुक्ला की भाभी मधु शुक्ला को तमाम प्रयासों के बाद अपने पाले में ले आए। 

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी के साथ मधु शुक्ला।

 

Uttar Pradesh के BJP Office में शुक्रवार दोपहर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष (भाजपा) लक्ष्मीकांत बाजपेयी की मौजूदगी में मधु शुक्ला ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के कुछ नेताओं का दावा है कि मधु शुक्ला ने हाईकमान से किदवईनगर सीट पर प्रत्याशी बनाने की मांग करते हुए आवेदन किया था लेकिन शीर्ष नेताओं ने गंभीरता नहीं दिखाई। मधु शुक्ला के पति दिलीप शुक्ला शहर के जाने-मानें वरिष्ठ पत्रकार हैं। वह देश के कई मीडिया संस्धानों में शीर्ष पद पर काम कर चुके हैं। मधु शुक्ला यूं तो North City में रहती हैं लेकिन उनका मायका South City के जूही में बताया जा रहा है। 

 

लखनऊ कार्यालय में मधु शुक्ला को पटका पहनाते पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी।

मधु शुक्ला के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद सोशल मीडिया पर  BJP (IT Cell ) और भाजपा के कार्यकर्ताओं व नेताओं की तरफ से ब्रांडिंग की जा रही है। राजनीतिक पंडितों की मानें तो मधु शुक्ला एक सांसद की भाभी हैं ठीक बात, एक पत्रकार की पत्नी हैं वो भी ठीक है लेकिन उनकी जनता के बीच में कितनी पकड़ और सक्रियता है ये गौर करने वाली बात है। चूंकि उनकी जनता के बीच कोई पकड़ नहीं है इस लिए वह सीधे तौर पर कांग्रेस प्रत्याशी अजय कपूर को कोई खास नुकसान नहीं कर सकेंगी। हां ये अवश्य है कि भाजपाइयों की ब्रांडिंग के चलते मधु शुक्ला को जो लोग नहीं जानते थे वह थोड़ा-बहुत लोग जान गए। भाजपाई तो यह भी दावा करने से बिल्कुल नहीं चूक रहे हैं कि आज महेश त्रिवेदी ने कांग्रेस प्रत्याशी "अजय कपूर को जोर का झटका धीरे से दे दिया..."



Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: