• बच्ची को छोड़कर समाज की सेवा कर रही है Karishma Thakur : प्रियंका गांधी
  • होनहार नेत्री हैं करिश्मा ठाकुर, आप सभी सेवा का अवसर दीजिए
  • मेरे परिवार में दो लोगों ने शहादत दी है फिर जलील किया जाता है : प्रियंका
  • South City के जैना पैलेस ग्राउंड पर उमड़ा हजारों का जनसैलाब
रतनलाल नगर स्थित जैना पैलेस ग्राउंड में कांग्रेस प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करतीं प्रियंका गांधी।

Harshit Mishra

Uttar Pradesh Election 2022 : "सुन लीजिए आप सब Kanpur के लोग हैं। एक समय में ये शहर दिल्ली से बड़ा होता था। यहां बड़े-बड़े उद्योग होते थे। कोई अंबानी-अडानी आपके लिए रोजगार नहीं बनाएगा। छोटे और मध्यम उद्योग यही रोजगार बनाते हैं। पांच साल बीत गए हैं लेकिन 12 लाख पदों पर अभी तक कोई भर्ती नहीं हुई है। अब चुनाव आया है तो कह रहे हैं कि हम रोजगार देंगे...अब इन्हें मंहगाई भी याद आ रही है"। South City स्थित जैना पैलेस ग्राउंड में हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi ने कहीं। प्रियंका गांधी ने मंच से गोविंदनगर से कांग्रेस प्रत्याशी Karishma Thakur को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि "दो महीने की मासूम बच्ची को छोड़कर Karishma Thakur समाज सेवा कर रही है। कोरोना महामारी के दौरान करिश्मा प्रेगनेंट थी लेकिन उसके बाद भी यह क्षेत्र की जनता के बीच रहकर सेवा करती रहीं। मेरा आप सब से निवेदन है कि करिश्मा को सेवा का अवसर दें।"

पार्षद जेपी पाल और अधिवक्ता नरेश त्रिपाठी ने प्रियंका गांधी को बाबा भीमराव अंबेडकर की फोटो भेंट की।

ग्राउंड में जुटी करीब 10 हजार लोगों की भीड़ को संबोधित करते हुए Priyanka Gandhi ने कहा "क्यूं सो रहे हो, क्या दे रही है ये सरकार आपको...किसान ने आंदोलन किया। किसान को कुचला गया। अपनी जीप में मंत्री का बेटा आया और हजारों की भीड़ के सामने किसानों को कुचल डाला। मंच पर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री उसी मंत्री के साथ मंच साझा करते हैं जिसके बेटे ने बेगुनाह किसानों को रौंदकर मार डाला। मंत्री के बेटे को जमानत मिल गई है...रिहा कर दिया गया उसे..."। प्रियंका गांधी ने कहा कि चुनाव आते ही भाजपा को महिला और युवा याद आ रहे हैं। आखिर पांच सालों में क्यों रोजगार नहीं बनाए..? महिलाओं के लिए कुछ क्यों नहीं किया ...?

कांग्रेस प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर ने प्रियंका गांधी को मां दुर्गा की फोटो भेंट की।

भाषण के दौरान भावुक होते हुए Priyanka Gandhi ने कहा कि मेरे परिवार के सदस्य इस देश के लिए शहीद हुए हैं लेकिन हम लोग कभी इस बात को नहीं कहते हैं। परिवार के लोग देश की सेवा करते-करते हुए शहीद हुए। भाजपा और उनके नेताओं का नाम लिए बगैर प्रियंका ने कहा कि हर रोज मेरे परिवार को जलील किया जाता है लेकिन फिर भी कुछ नहीं बोलते हैं। इन्हें शहादत के बारे में कुछ नहीं पता। 


ग्राउंड पर भारी भीड़ को देखकर गदगद प्रियंका गांधी ने मंच पर अपनी मासूम बच्ची को लेकर मौजूद गोविंदनगर प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यह होनहार लड़की है। आप सभी लोग इसे एक बार सेवा का अवसर अवश्य देंं। प्रियंका ने कहा कि करिश्मा कालोनी और मलिन बस्ती के स्वामित्त का मुद्दा अपने स्तर से उठा रही है। करिश्मा को चुनाव जितवाइए। उसकी इस लड़ाई में मैं भी साथ दूंगी। 


मंच पर पूर्व विधायक भूधर नारायण मिश्रा, गणेश दीक्षित, नेकचंद्र पांडेय (सभी पूर्व विधायक), कुलदीप सिंह, आलोक मिश्रा, नरेश त्रिपाठी, विकास अवस्थी, नीलेश अवस्थी, अंशु तिवारी, लवी, गंभीर, पम्मी, शैलेंद्र, आदर्श दीक्षित, कैलाश पाल, निर्मल शुक्ला (सभी पूर्व पार्षद) और जेपी पाल (पार्षद) मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन मनीष शर्मा (पूर्व पार्षद) ने किया।



Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: