• मंगलवार को Karishma Thakur ने तात्या टोपे नगर और सरोजनी नगर में किया जनसंपर्क 
  • कांग्रेस प्रत्याशी ने काली मठिया मंदिर में आरती कर पूजा-अर्चना की
  • सोमवार की रात्रि को करिश्मा ठाकुर ने रविदासपुरम में किया था सघन जनसंपर्क

 

क्षेत्रीय जनता और अपने कार्यकर्ताओं की टोली के साथ जनसंपर्क करतीं गोविंद नगर से कांग्रेस प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर।

Central Desk

Uttar Pradesh Election 2022 :  गोविंदनगर विधान सभा (212) से कांग्रेस प्रत्याशी Karishma Thakur ने चुनाव प्रचार में ताकत झोंक दी है। डोर-टू-डोर संपर्क अभियान पर करिश्मा ने अपना पूरा फोकस कर रक्खा है। सोमवार देर रात्रि तक रविदासपुर में करिश्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क किया। मंगलवार सुबह तात्या टोपे नगर और सरोजनी नगर में जनसंपर्क के दौरान जनता ने उनको जीत का विश्वास दिलाते हुए वोट और सपोर्ट करने का वादा भी किया। कई जगहों पर उन्होंने मीटिंग भी की। काली मठिया मंदिर में आरती कर उन्होंने पूजा-अर्चना भी की। Karishma Thakur का कहना है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा को जन-जन तक पहुंचाना उनका लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि जनता का भरपूर प्यार और आशीर्वाद उनको मिल रहा है, इस लिए उनकी जीत सुनिश्चित है। विधान सभा में परिवर्तन की बयार बह रही है। 

पनकी में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करतीं करिश्मा ठाकुर।

करिश्मा ने पनकी में मीटिंग के दौरान हाथ उठवाकर कार्यकर्ताओं से पूछा कि इस बेटी के लिए कल से कौन-कौन निकल रहा है घर से ? तो 20 से अधिक लोगों ने हाथ उठाए। जिसके बाद 20 लोगों की टोली गठित की गई। टोली के लोगों ने सौगंध ली कि इस बार पनकी वार्ड जीतकर देंगे। सभी ने कहा कि वह बुधवार सुबह से चुनाव प्रचार में एक साथ निकलेंगे। वोटिंग वाले दिन भी मतदाताओं को बूथ तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। मीटिंग के दौरान खास बात ये रही कि सभी वक्ताओं ने करिश्मा को अपने संबोधन में प्रत्याशी नहीं कहा, बल्कि सभी उनको बेटी कहते नजर आए। इससे एक बात तो बिल्कुल साफ हो गई कि करिश्मा का यहां की जनता के साथ भावनात्मक लगाव अधिक है। मीटिंग के बाद करिश्मा ने क्षेत्रीय कार्यालय का शुभारंभ भी किया।

रविदासपुरम में कार्यकर्ताओं के साथ वाहन पर सवार होकर वोट मांगती करिश्मा ठाकुर।

जनसंपर्क के दौरान क्षेत्रीय लोगों ने करिश्मा ठाकुर को बताया कि उनके मोहल्ले में गंदगी व्याप्त है। पानी दूसरी बड़ी समस्या है, जो पिछले कई साल से खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। कई जगहों पर सीवर की भी समस्या है। नाली-नाला साफ न होने की वजह से जगह-जगह दूषित पानी जमा हुआ है। जिसकी वजह से मच्छर का प्रकोप अभी से बढ़ने लगा है।

जनसमस्याओं से रूबरू होने के बाद करिश्मा ने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि वह आपकी हर समस्या का निराकरण कराने का हरसंभव  प्रयास करेंगी। उनके आश्वासन पर लोगों ने वोट और सपोर्ट का वादा किया। करिश्मा ठाकुर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पिछले 10 साल से गोविंदनगर में बीजेपी के विधायक हैं। उसके बाद भी पूरी विधान सभा में समस्याओं का अंबार लगा है। मलिन बस्ती बाहुल वाली गोविंदनगर विधान सबा में करीब ढाई दर्जन रजिस्टर्ड मलिन बस्तियां हैं। 

इन बस्तियों की हालत बेहद खराब है। पानी और गंदगी की समस्या से यहां के बाशिंदे परेशान हैं। लंबा समय बीत जाने के बाद भाजपा के विधायकों ने यहां की जनता को सिर्फ छला है। जनसंपर्क के दौरान मनीष शर्मा (पूर्व पार्षद), नव तिवारी (डब्बू), करन बाल्मीकि, मुकेश गुप्ता, निर्मल शुक्ला, वीरेंद्र सिंह यादव, सुनील भाटी, महेंद्र (पुुत्तू) (सभासद), मारुत शर्मा, आकाश पासवान, निखिल अनूप श्रीवास्तव आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद थे। 


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: