• दपंति और बेटे की गला काटकर बेरहमी से हत्या
  • हत्या के बाद कातिलों ने शवों को रस्सी से बांधा
  • रक्तरंजित शवों के ऊपर कातिलों ने फेंका कंबल
  • कई थानों की फोर्स मौका-ए-वारदात पर मौजूद
  • CCTV फुटेज को खंगाल रही है फजलगंज पुलिस
  • वारदात के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गईं

Triple Murder की सूचना पर के बाद मौका-ए-वारदात पर कई थानों के फोर्स की तैनाती मौके पर की गई।

Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh का Kanpur जनपद ताबड़तोड़ हत्याओं से थर्रा उठा है। बीते चौबीस घंटे में यहां हत्या की ताबड़तोड़ वारदातों से पुलिस प्रशासन भी हलकान है। शुक्रवार रात सपा नेता की हत्या का राज जैसे-तैसे पुलिस खोल पाई थी कि शनिवार सुबह फजलगंज में ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की सनसनीखेज वारदात से दहशत फैल गई। फजलगंज में कातिलों ने दंपति और उसके 12 साल के बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी। उसके बाद तीनों शवों को रस्सी से बांधकर कातिल बाइक लेकर फरार हो गए। मौका-ए-वारदात पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ तमाम Officer’s भी मौजूद हैं। हत्या के पीछे तमाम बिन्दुओं पर गहराई से छानबीन की जा रही है। 

मौका-ए-वारदात पर भारी भीड़ जुटने की वजह से पुलिस को बैरीकेडिंग लगाने में मशक्कत करनी पड़ी।

गौरतलब है कि पिछले 56 घंटे के अंदर Kanpur City में 6 लोगों की हत्याएं हो चुकी हैं। पुलिस कमिश्नरी रेट लागू होने के बाद से यहां पर करीब दर्जन भर IPS Officer’s की तैनानी शासन की तरफ से की गई है लेकिन उसके बाद भी Crime का ग्राफ बढ़ ही रहा है। हत्या की छोड़िए लूटपाट, चोरी और तमाम तरह की अपराधिक वारदातों पर भी कोई खास तरह का अंकुश पुलिस नहीं लगा सकी है। यही वजह है कि अपराधी बेलगाम हैं।

फजलगंज के उचवा निवासी Prem Kishor की प्रोविजन स्टोर (परचून) की घर पर ही परचून की दुकान है। प्रेम किशोर पत्नी गीता औरक बेटे नैतिक के साथ फजलगंज में ही रहते हैं जबकि उनके दो बच्चे गुमटी में रहने वाले भाई Raj Kishor के साथ रहते हैं। राजकिशोर शहर के एक न्यायिक दंडाधिकारी के कार चालक हैं। 

मृतक नैतिक  (फाइल फोटो)

शनिवार सुबह Raj Kishor को प्रेम किशोर के पड़ोसी ने फोन कर बताया कि दुकान के बाहर दूध रखा है लेकिन कई कॉल के बाद भी Prem Kishor  मोबाइल रिसीव नहीं कर रहे हैं। पड़ोसी की सूचना पर राजकिशोर पहुंचे। मकान के अंदर झांकने पर वहां का नजारा देख राजकिशोर के पैरो के नीचे से जमीन खिसक गई। कमरे के अंदर प्रेम किशोर, उसकी पत्नी गीता और बेटे की रक्तरंजित लाश रस्सी से बंधी पड़ी थी। 

मृतका गीता (फाइल फोटो)

शवों के ऊपर पड़े कंबल को राजकिशोर ने जैसे ही हटाया तो वह चीख पड़ा। चीखते हुए राजकिशोर बाहर की भागे और बदहवाश हो गए। आसपास के लोगों ने किसी तरह से राजकिशोर को संभाला। सूचना पर फजलगंज थाने की फोर्स मौका-ए-वारदात पर पहुंची। थोड़ी ही देर में आसपास के थानों की फोर्स को भी बुला लिया गया। सुबह 10 तक कई सौ लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने भी मौके पर पहुंचकर तमाम साक्ष्यों का संकलन किया। 

Prem Kishor (File Photo)

Police के सभी बड़े Officer’s भी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। स्थानीय लोगों से भी काफी देर तक पुलिस ने पूछताछ की। फिलहाल पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज को खंगालने में लगी है। पुलिस का दावा है कि जिस तरह से Triple Murder की वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे साफ प्रतीत है कि हत्याकांड में कोई बेहद करीबी अवश्य शामिल हो सकता है। कई बिन्दुओं पर गहराई से छानबीन की जा रही है। मोबाइल की कॉल डिटेल को भी खंगाला जा रहा है।

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: