• पांच घंटे तक ध्वस्त रहा कानपुर-कबरई राष्ट्रीय राजमार्ग का ट्रैफिक
  • 10 किलोमीटर की दूरी तक सड़क के दोनों छोर पर खड़े रहे वाहन
  • क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया गया
  • भीषण Accident में दोनों चालकों और खलासी की दर्दनाक मौत

घाटमपुर में ट्रेलर से भिड़ंत के बाद आग लगने से ट्रक पूरी तरह से जलकर राख हो गया।

Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के Kanpur जनपद की घाटमपुर तहसील के अमौली गांव के पास शनिवार Mid-Night ट्रक और ट्रेलर में भिड़ंत के बाद वाहनों में आग लग गई। आग की लपटों में दोनों वाहनों के चालक और एक खलासी जिंदा जल गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। भीषण Accident के बाद कानपुर-कबरई राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया। करीब 10 किलोमीटर की दूरी तक सड़क के दोनों छोर पर भारी वाहन पांच घंटे से अधिक समय तक खड़े रहे। संडे की सुबह पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को किसी तरह हटवाने के बाद जाम खुलवाया। 

ट्रक से कूदकर जान बचाने वाला खलासी अरविंद।

Ghatampur Police के मुताबिक जौ लदा ट्रक लेकर छतरपुर के बिजौर निवासी चालक कर्णछेदी (40) खलासी चूरारन ग्राम निवासी अरविंद (19) के साथ Kanpur की तरफ जा रहे थे। कानपुर-कबरई मार्ग पर शनिवार रात्रि करीब ढाई बजे ट्रक और ट्रेलर की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद बड़ा धमाका हुआ और दोनों वाहनों में सड़क के किनारे जा गिरे। दोनों ही वाहनों में आग लग गई। आग लगते ही खलासी अरविंद ने किसी तरह खुद को बचाते हुए छलांग लगा दी लेकिन चालक कर्णछेदी बाहर नहीं निकल सका। थोड़ी ही देर में ट्रक पूरी तरह से आग की लपटों के आगोश में आ गया। लपटों में घिरे ट्रक चालक कर्णछेदी की जिंदा जलकर मौत हो गई। राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों को धू-धू जलता देख गुजर रहे वाहन चालकों ने गाड़ियां खड़ी कर दीं। सूचना पर दमकल के जवान और लोकल पुलिस पहुंची। फायर बिग्रेड के पहुंचने से पहले दोनों वाहन पूरी तरह से जलकर राख हो चुके थे। दमकल के जवानों ने करीब सवा घंटे की मशक्कत के बाद आग की लपटों पर किसी तरह से काबू पाया।

 

Accident के बाद ट्रेलर भी पूरी तरह से जलकर राख हो गया।

दुर्घटना के बाद कानपुर-कबरई राष्ट्रीय राजमार्ग पर करीब 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सड़क के दोनों छोर पर भारी वाहनों की लंबी कतार लग गई। सुबह करीब 8 बजे घाटमपुर पुलिस ने किसी तरह क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाया तब कहीं जाम खुल सका। सुबह करीब 10 बजे ट्रैफिक सुचारु रूप से संचालित हुआ।

पुलिस के मुताबिक ट्रेलर में फंसे चालक और खलासी की भी जलकर मौत हो गई। प्रत्यदर्शियों के मुताबिक ट्रेलर का चालक काफी तेज गति से वाहन को ड्राइव करते हुए ओवरटेक कर रहा था, जिसकी वजह से भीषण Accident हो गया। पुलिस के मुताबिक ट्रेलर चालक रुद्रपाल (45) और खलासी अनिकेत (24) निवासी फतेहपुर की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: