• हाजीगंज खुर्द में पानी भरने गई थी किशोरी
  • डॉग स्कॉवयड टीम के साथ पहुंचे कोतवाल
  • CCTV की फुटेज को भी पुलिस ने खंगाला

 

किशोरी के लापता होने की सूचना पर पहुंचे कोतवाल Alok Kumar Dubey छानबीन करते हुए।

Raja Katiyar

इत्रनगरी Kannauj के कोतवाली थाना एरिया स्थित हाजीगंज खुर्द मोहल्ले में उस समय हड़कंप मच गया, जब पानी भरने घर से निकली 11 साल की किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों ने किशोरी को अगवा किए जाने का सनसनीखेज आरोप लगाया तो पुलिस के माथे पर पसीना आ गया। 

मौका-ए-वारदात पर पुलिस का डॉग स्कवॉयड भी पहुंचा।

आनन-फानन में कोतवाल Alok Kumar Dubey फोर्स के साथ पहुंचे। सुरागरशी के लिए उन्होंने मौके पर डॉग स्कवॉयड टीम को भी बुलवा लिया। पुलिस का खोजी कुत्ता काफी देर तक आसपास ही घूमता रहा लेकिन किशोरी का कोई ठोस सुराग नहीं दे सका। इस बीच पुलिस ने आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज को भी खंगलाना शुरु कर दिया।

पुलिस का कहना है कि हाजीगंज खुर्द निवासी अनीस की बेटी रेशमा (11) मोहल्ले में लगे हैंडपंप पर पानी भरने के लिए गई थी लेकिन वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों ने अपहरण की आशंका व्यक्त की तो पुलिस छानबीन कर रही है।

कोतवाली SHO  (Alok Kumar Dubey) ने बताया कि CCTV फुटेज में किशोरी अकेले जाती दिख रही है। उसका बड़ी बहन से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। संभव है कि वह नाराज होकर घर से चली गई हो। छानबीन की जा रही है। रिश्तेदारों के घर पर भी तलाश करवाई गई है। जल्द ही किशोरी को ढूंढ लिया जाएगा।

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: