• Kanpur के South City स्थित बर्रा -2 में सनसनीखेज वारदात से हड़कंप
  • कार सवार हमलावरों ने कनपटी पर मारी सपा नेता को गोली
  • मौका-ए-वारदात पर सपा नेता की मौत, पुलिस मौके पर पहुंची
  • Kanpur Dehat जनपद में युवजन सभा के जिला उपाध्यक्ष थे Harsh Yadav

Harsh Yadav (SP Leader) (File Photo)

Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के Kanpur जनपद स्थित South City एरिया के Barra-2 में फ्राइ-डे की Night  Harsh Yadav (20) की कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बर्रा-2 सब्जी मंडी के पास Harsh Yadav की हत्या सफेद रंग की सफारी सवार हमलावरों ने की। हमलावरों ने पिस्टल से फायरिंग कर पहले हर्ष की कार को पंक्चर किया फिर उस पर भी निशान साधकर गोलियां दागीं। सिर में गोली लगने की वजह से हर्ष की मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक Harsh Yadav (Law) की पढ़ाई कर रहे थे। करीब 6 महीना पहले ही (Kanpur Dehat) जनपद में उन्हें सपा युवजन सभा का जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया था।

हर्ष यादव (फाइल फोटो)।

गोली चलते ही भगदड़ मच गई। खून से लथपथ हालत में हर्ष को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सपा नेता के हत्या की खबर मिलते ही DCP रवीना त्यागी और बर्रा SHO पुलिस बल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी पहुंच गई थी। 

 

फ्राइ-डे रात को युवजन सभा (Kanpur Dehat) के उपाध्यक्ष Hars Yadav की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

परिजनों के मुताबिक Barra निवासी Harsh Yadav घर का सामान लेने के लिए बर्रा भाग-2 सब्जी मंडी गए थे। भीड़भाड़ और घनी आबादी वाले एरिया में युवा सपा नेता की हत्या के बाद दहशत फैल गई। हत्या किसने और क्यों की है ? यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। हर्ष के मोबाइल की डिटेल निकालने के लिए सर्विलांस सेल को Activeकिया गया है। खबर ये भी है कि Police Officer's ने आसपास लगे CCTV कैमरों को भी खंगालने का निर्देश दिया है। मौका-ए-वारदात पर सभी राजनीतिक दल के लोगों का जमावड़ा लगने की वजह से अफसरों ने मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स को बुलाया है। हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। माना जा रहा है कि CCTV फुटेज से पुलिस जल्द ही हत्यारों तक पहुंच जाएगी। पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि जिस सफेद रंग की सफारी कार से हत्यारे आए थे, उसमें भी समाजवादी पार्टी का ही झंडा लगा था। पुलिस राजनीतिक बिन्दु के साथ-साथ कुछ अहम बिन्दुओं पर भी गहराई से छानबीन कर रही है।

वारदात के बाद मौके पर पहुंची बर्रा पुलिस ने घटना की जानकारी तत्काल वरिष्ठ अफसरों को दी।



Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: