• कथित बाबा 32 लड़कियों के साथ कर रहा था चैटिंग
  • अपने सगे छोटे भाई की पत्नी के साथ कर चुका है Rape
  • शाहजहांपुर में ट्रस्ट की आड़ में करता है तंत्र-मंत्र का खेल
  • Kanpur Police ने आरोपी कथित बाबा को किया Arrest

 

पुलिस की गिरफ्त में कथित बाबा अनुज चेतन कठेरिया उर्फ सरस्वती।

Yogesh Tripathi

नाम अनुज चेतन कठेरिया उर्फ सरस्वती। उम्र करीब 35 वर्ष के आसपास। शिक्षा 8वीं फेल। शौक खूबसूरत लड़कियों को झांसा देकर फंसाना फिर उनसे ब्याह रचाना। Uttar Pradesh की Kanpur Police ने पांचवी पत्नी की शिकायत पर अय्याश किस्म के कथित बाबा को Arrest कर लिया। पुलिस के मुताबिक वह छठवीं बार फिर घोड़ी पर चढ़ने की फिराक में था। उसके मोबाइल की छानबीन की गई तो पता चला कि अनुज चेतन कठेरिया करीब 32 लड़कियों से चैटिंग करता है।

पुलिस के मुताबिक अनुज ने चार शादियां छिपाकर कानपुर के श्यामनगर निवासिनी एक युवती के साथ पांचवी शादी की थी। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में पांचवी पत्नी ने आरोप लगाया कि उसका पति नाम और जाति बदल-बदल कर शादियां करता है। विवाह के कुछ दिन बाद उसने प्रताड़ित करना शुरु किया तो पत्नी ने चकेरी थाने में अनुज चेतन कठेरिया के खिलाफ पिछले वर्ष मुकदमा पंजीकृत करवाया था। अनुज कानपुर के किदवई नगर थाना एरिया में रहता है। पांचवी पत्नी ने किदवई नगर थाने में 11 मई 2021 को भी 377, 323, 307 समेत IPC की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया।

शाहजहांपुर में बना रखा है ट्रस्ट

पुलिस ने कथित बाबा अनुज चेतन कठेरिया के अपराध की कुंडली जब बांचनी शुरु की तो बड़े खेल से पर्दा उठा। छानबीन में पता चला है कि गेरुआ वस्त्र धारण करने वाले अनुज ने शाहजहांपुर के निगोही थाना क्षेत्र में मां कामाख्या, बंजारे बाबा कल्याण सेवा ट्रस्ट के नाम से तंत्र मंत्र का अड्डा बना रखा है। वहां पर अपनी परेशानी लेकर आने वाली युवतियों को जाल में फंसाता है। फिर उनका शारीरिक शोषण करता है। पुलिस के मुताबिक अय्याश किस्म के बाबा ने शादी डॉट काम में अपनी प्रोफाइल बना रखी है। इसमें उसने अपना नाम लकी पांडेय बताया है। छानबीन में करीब 32 लड़कियों संग चैटिंग का खुलासा भी हुआ है। पुलिस के मुताबिक 8वीं फेल अनुज अंग्रेजी में चैटिंग करता है। वह खुद को बीएससी पास बताता है।

वर्ष 2005 की थी पहली शादी

गुरुआ वस्त्रधारी अनुज चेतन कठेरिया ने पहली शादी 2005 में मैनपुरी जनपद की रहने वाली युवती से की थी। जिसका कोर्ट में तलाक का मुकदमा चल रहा है। दूसर ब्याह अनुज ने बरेली की युवती से वर्ष 2010 में रचाया था। दूसरी पत्नी से भी तलाक का मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है। तीसरी शादी अनुज ने वर्ष 2014 में जनपद औरैया निवासी युवती के साथ किया। बाद में उसे अनुज ने छोड़ दिया। चौथी शादी अनुज ने तीसरी पत्नी की ही चचेरी बहन के साथ की। चचेरी बहन को जब अनुज की करतूतों का पता चला तो उसने खुदकुशी कर ली। पांचवी शादी अनुज ने कानपुर के चकेरी थाना एरिया स्थित श्याम नगर निवासिनी से की थी। पांचवी पत्नी को भी कुछ दिनों बाद अनुज की करतूतों का पता चल गया। पिछले वर्ष ने उसने चकेरी में मुकदमा दर्ज कराया था। 7 दिन पहले पांचवी पत्नी ने किदवईनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने अनुज को गिरफ्तार कर लिया।

छोटे भाई की पत्नी से कर चुका है Rape

गेरुआ वस्त्र पहनकर अय्याशी के लिए लड़कियों को अपने चंगुल में फंसाने वाले अनुज ने अपने सगे भाई की पत्नी को भी नहीं बख्शा। उसने भाई की पत्नी के साथ रेप किया। पीड़िता ने शाहजहांपुर के निगोही थाने में वर्ष 2016 में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस के मुताबिक अनुज से पूछताछ की जा रही है। उससे पूछताछ की जा रही है। ट्रस्ट की आड़ में तंत्र-मंत्र का खेल होने की खबर है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: