-घर के अंदर फांसी के फंदे से लटकते मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव

-शादीशुदा था प्रेमी, पत्नी छोड़कर चली गई, पड़ोस की युवती से था प्रेम-प्रसंग

-मौके पर पहुंची पुलिस को मिला सुसाइड नोट

 


Yogesh Tripathi

Kanpur Dehat जनपद के शिवली थाना एरिया में प्रेमी युगल ने Suicide कर लिया। दोनों के शव फांसी के फंदे से लटकते मिले तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। प्रेमी युगल की खुदकुशी पर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

शिवली के भाऊपुर निवासी नवीन गुप्ता (28) के प्रेम-प्रसंग पड़ोस में रहने वाली युवती से थे। परिजनों के मुताबिक करीब दो साल पहले नवीन की पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई। उसके बाद से पड़ोस में रहने वाली युवती नवीन के करीब आ गई। दोनों अक्सर मिलते थे। युवती का नवीन के घर पर आना-जाना भी था। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों अक्सर साथ-साथ घूमने भी जाते थे। 

परिजनों के मुताबिक दोनों की शादी में नवीन का शादीशुदा होना बड़ी बाधा थी। दोनों चाहकर भी शादी नहीं कर पा रहे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों ने अपने परिजनों से भी शादी की बातचीत की लेकिन परिजन रिश्ते के पक्ष में तैयार नहीं हुए। चर्चा इस बात की भी कि नवीन तलाक दिए बगैर युवती से शादी नहीं करना चाहता था।

Monday को युवती नवीन से मिलने उसके घर पहुंचीं थी। देर रात्रि नवीन ने प्रेमिका के साथ घर के अंदर कमरे में दुपट्टे से फांसी लगा ली। मंगलवार की सुबह नवीन के पिता हरिदास कमरे में पहुंचे तो नवीन और युवती का शव फांसी के फंदे से लटकता देख उनकी चीखें निकल गईं। शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी पहुंच गए।

सूचना पर शिवली थाने की फोर्स और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची। काफी देर तक छानबीन करने के बाद पुलिस ने शवों को नीचे उतारा। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में दोनों ने अपनी मर्जी से खुदकुशी करने और किसी के दोषी न होने की बात लिखी है। आखिर में दोनों ने अपने हस्ताक्षर भी किए हैं। शिवली थाना प्रभारी के मुताबिक युवक और युवती के बीच प्रेम-प्रसंग था। दोनों के शव फंदे से लटकते मिले हैं। मौत की सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी। किसी भी पक्ष ने कोई आरोप नहीं लगाया है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: