-Police के फोन करते ही थाने पहुंच गया कातिल पति

-Mamta Singh Murder Case की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई

-Court के आदेश पर पति को देना था रुपया और मकान

-पूछताछ में पति बोला, "कोई रास्ता नहीं बचा था"

 


Yogesh Tripathi

Kanpur की Panki Police ने Mamta Singh Murder Case की मिस्ट्री को सुलझा लिया है। पुलिस के फोन करते ही हत्यारोपी पति थोड़ी देर में थाने पहुंच गया। हत्यारोपी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा कि कोई और रास्ता नहीं बचा था, इस लिए मार दिया। बीवी को मौत की नींदसुलाने से पहले उसने उसे मॉल में शॉपिंग कराई, फिर ऑटो से घुमाया भी लेकिन रास्ते में उसने हमला बोल गला घोंट दिया। Murder में उसके दो साथी भी शामिल रहे। 

Panki निवासी नन्हें सिंह ने करीब 6 साल पहले अपनी बेटी Mamta Singh की शादी मीरपुर कैंट निवासी धर्मेंद्र सिंह के साथ की थी। धर्मेंद्र ड्राइवर है, एक किन्नर के यहां नौकरी करता है। विवाह के समय उसने खुद को ट्रैवल एजेंसी संचाल क बताया था। शादी के बाद जब पोल खुली तो विवाद बढ़ गया। पत्नी Mamta Singh अपने बेटे ऐश्वर्य को लेकर मायके आ गई। Mamta ने भरण-पोषण के लिए पति के खिलाफ मेंटीनेंस समेत कई मुकदमें भी कर दिए। परिजनों के मुताबिक Court ने कुछ आदेश धर्मेंद्र के खिलाफ किए थे। मंगलवार को फैसला भी आना था लेकिन उससे पहले सुनियोजित ढंग से धर्मेंद्र ने Mamta का Murder कर दिया।

SP (West) Dr.Anil Kumar के मुताबिक हत्यारोपी पति ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। पूछताछ में धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया कि रुपए देने के बहाने उसने ममता को बुलाया था। फिर वह उसे लेकर मॉल रोड पहुंचा। काफी देर तक घूमने-फिरने के बाद दोनों मॉल पहुंचे। मॉल में दोनों ने शॉपिंग की। फिर दोनों कैंट साइड रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां धर्मेंद्र को दोस्त कल्लू और आशू ऑटो लेकर खड़े थे। 

आशू ऑटो को ड्राइव कर रहा था, जबकि पीछे वाली सीट पर कल्लू और धर्मेंद्र बैठ गए। दोनों ने ममता को बीच में बैठा लिया। रामादेवी होते हुए सभी बर्रा पहुंचे। बर्रा में ही धर्मेंद्र ने मौका पाकर Mamta पर Attack कर दिया। ममता के चीखने पर कल्लू ने उसका मुंह दबा दिया। मौका पाकर धर्मेंद्र ने दुपट्टे से ही ममता का गला घोंट मार डाला। धर्मेंद्र ने बताया कि हत्या के बाद शव को गंगा नदी में फेंकन की योजना थी लेकिन कोयला नगर के पास ऑटो पंक्चर हो गई। जिसकी वजह से शव को हाइवे के किनारे छोड़कर भाग निकले।

कोई रास्ता नहीं बचा था

पूछताछ के दौरान धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी Mamta Singh पर तमाम आरोप मढ़े। धर्मेद्र के मुताबिक शादी के बाद बेटा हुआ। विवाद बढ़ने पर वह बेटे को लेकर मायके चली गई। इस दौरान वह घर के जेवर भी उठा ले गई। नकदी, जेवर लेकर जाने पर माता-पिता ने उसे भी संपत्ति से बेदखल कर दिया। कोर्ट ने पांच लाख रुपए देने का आदेश दिया था। यही वजह रही कि उसने Mamta के मर्डर की योजना बना ली। बकौल धर्मेंद्र इसके सिवाय उसके पास कोई रास्ता नहीं बचा था। पूछताछ में धर्मेंद्र ने बताया कि धोखाधड़ी के एक मामले में वह पहले जेल जा चुका है।

उल्लेखनीय है कि Monday की सुबह चकेरी के कोयला नगर एरिया में Kanpur-Lucknow मार्ग के किनारे युवती की लाश मिली थी। जिसकी पहचान पनकी थाना एरिया निवासिनी Mamta Singh के तौर पर परिजनों ने की थी। परिजनों ने दामाद पर बेटी को बहाने से बुलाकर अपहरण करने और हत्या कर शव फेंकने की आशंका जाहिर करते हुए Sunday की रात्रि को ही तहरीर दे दी थी।

 

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: