-ईंट-पत्थर से कूंचकर कातिलों ने की किसान की हत्या

-फ्राइ-डे की सुबह रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी

-SP प्रशांत वर्मा मातहतों के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे

तालग्राम में हत्या की खबर सुनकर मौका-ए-वारदात पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा

Raja Katiyar

Uttar Pradesh के इत्रनगरी Kannauj में खेत की रखवाली कर रहे किसान की देर रात्रि ईंट-पत्थर से कूंचकर हत्या कर दी गई। फ्राइ-डे की सुबह रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। SP प्रशांत वर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस के डॉग स्कवॉयड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर बुलाया गया। परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या की आशंका जाहिर की है। 

सनसनीखेज वारदात तालग्राम थाना एरिया के बमरौली गांव में हुई। घनश्याम पाठक (55) गुरुवार रात को खेत में खड़ी गेंहू की फसल की रखवाली करने गए थे। खेत के पास बनी कोठरी में सोते समय अजात हमलावरों ने ईंट-पत्थर से कूंचकर घनश्याम पाठक की हत्या कर दी। शुक्रवार घनश्याम का बेटा पहुंचा तो पिता का रक्तरंजित शव देख उसकी चीख निकल गई। बेटे के शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे। 

हत्या की खबर गांव में पहुंची तो सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर तालग्राम थानेदार फोर्स के साथ पहुंचे। थोड़ी देर बाद SP प्रशांत वर्मा मातहतों के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद एसपी ने मौके पर मौजूद सीओ और थानेदार को हत्याकांड का जल्द से जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया।

एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। कातिलों की धरपरकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा। वहीं, परिजनों ने एक पड़ोसी पर हत्या की आशंका जाहिर की है। परिजनों का कहना है कि कुछ दिन पहले ही भूमि को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस फिलहाल कई बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: