-कार में BJP नेत्री लेकर जा रही थी Cocaine

- Pamela Goswami के साथ मौजूद था CRPF का जवान

-कोलकाता पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तारी की


Central Desk

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेत्री Pamela Goswami को कोलकाता पुलिस ने फ्राइ-डे की शाम को Arrest कर लिया। वह अपनी लग्जरी कार में कोकीन लेकर जा रही थीं। पुलिस ने उनके करीबी दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से हिरासत में लिया है। 


Pamela Goswami बीजेपी युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव हैं। उनके पास से बरामद कोकीन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कई लाख रुपए बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान न्यू अलीपुर में सड़क पर उनकी कार को रोका और उसकी तलाशी ली। 

Pamela Goswami के बैग और कार से 100 ग्राम कोकीन बरामद हुई। उनके साथ एक केंद्रीय सुरक्षा बल का जवान भी था, जो उनकी सुरक्षा में तैनात बताया जा रहा है। पुलिस Pamela और उनके मित्र से फिलहाल पूछताछ कर रही है। इस मामले में अभी तक बीजेपी की तरफ से फिलहाल कोई अधिकृत बयान नहीं आया है। 

वहीं, पामेला से पूछताछ के लिए उनको न्यू अलीपुर पुलिस स्टेशन से लालबाजार कोलकाता पुलिस मुख्यालय ले जाया जा रहा है। 

 


कौन हैं Pamela Goswami ?

पामेला गोस्वामी राजनीति में आने से पहले एयर होस्टेस थीं। पामेला ने कुछ बंगाली टेलीवीजन सीरियल में भी काम किया है। कुछ समय पहले ही पामेला ने BJP ज्वाइन की है।  

 

Note : सभी फोटो (साभार-गूगल) 



Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: