-Mission Shakti UP के तहत एक दिन की DM बनीं टॉपर अंशी

-हाईस्कूल की टॉपर चांदनी को एक दिन की SP बनाया गया


 

Raja Katiyar

Mission Shakti UP के तहत Uttar Pradesh के सभी जनपदों में Topper Student को एक दिन के लिए जनपद का DM और SP बनाया गया। इत्रनगरी Kannauj में इंटरमीडिएट की परीक्षा में टॉपर रहीं अंशी को जनपद का DM और हाईस्कूल की मेधावी चांदनी को SP बनाया गया। प्रशासनिक पद पर एक दिन के लिए जिले की महत्वपूर्ण कुर्सी पर बैठने वाली इन दोनों मेधावी छात्राओं ने ध्वजारोहण कर कार्यक्रम की शुरुआत की। 


 

मीडिया के सवालों पर एक दिन की DM बनीं टॉपर अंशी ने कहा कि आज बेटियों के लिए गौरव का दिन हैउनकी पहली प्राथमिकता महिला सुरक्षा को लेकर है SP बनीं चांदनी ने कहा कि "उन्हें आज गर्व महसूस हो रहा है। हर माता-पिता के लिए एक संदेश है कि बेटियों से नफरत न कर उनसे प्यार करे क्योंकि बेटियां भी नाम रोशन करती है 

DM राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला शसक्तीकरण और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश देने के लिए बेटियों को एक दिन के लिए सांकेतिक प्रसाशनिक पद पर बैठाया गया है। उन लोगो के लिए यह संदेश है जो बेटियों को बोझ समझते है अब बेटियों भी जिला कलेक्टर भी बन सकती है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: