- UP के Fatehpur में रोंगटे खड़ी कर देने वाली वारदात

- थरिया गांव में शनिवार सुबह क्षुब्ध पिता ने उठाया कदम

- विवाहिता बेटी की हत्या करने के बाद थाने में किया सरेंडर 

-थानेदार से बोला पिता, गंदी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी बेटी

 


Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के Fatehpur जनपद के थरियांव थाना एरिया में शनिवार सुबह एक पिता ने लाइसेंसी डबल बैरल बंदूक से अपनी विवाहिता बेटी के सिर और सीने में गोली दाग दी। सिर में गोली लगते ही युवती का भेजा बाहर आ गया। बेटी का Murder करने के बाद आरोपी पिता ने थाने में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। मौका-ए-वारदात पर पहुंची Police Team ने लाइसेंसी बंदूक, के साथ मौके से तीन खोखे भी बरामद किए। 

 


थरियांव के जयसिंहपुर गांव निवासी चंद्रमोहन सिंह ने अपनी बेटी स्वाति सिंह (20) का विवाह करीब एक साल पहले Kanpur के सचेंडी थाना एरिया स्थित सिंहपुर निवासी नागेंद्र के साथ किया था। परिजनों के मुताबिक गुरुवार को स्वाति का देवर उसे मायके में छोड़ गया। इसके पीछे की वजह स्वाति के चरित्र को लेकर हो रही तरह-तरह की बातें रहीं। 


 

शनिवार सुबह भी चंद्रमोहन का बेटी से मायके जाने को लेकर विवाद हुआ लेकिन उसने एक नहीं सुनी। पिता से झगड़ने के बाद वह कमरे में जाकर बिस्तर पर लेट गई। आक्रोशित चंद्रमोहन ने अपनी डबल बैरल लाइसेंसी बंदूक लोड की और कमरे में सो रही स्वाति के सीने और सिर में गोली दाग दी। इसके बाद उसने फिर बंदूक लोड की और एक गोली और चला दी। ताबड़तोड़ फायरिंग सुनकर परिवार में चीख-पुकार मच गई। मोहल्ले के लोग भी घरों से बाहर निकल आए। 

बेटी की हत्या करने के बाद चंद्रमोहन सीधे थाने पहुंचा और खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। हत्या के पीछे उसने पुलिस को बताया कि "साहब वो नहीं मान रही थी, मेरी काफी बदनामी हो रही थी। ससुराल और गांव के लोग भी ताने दे रहे थे। इस लिए मौत के घाट उतार दिया"। 

 


चंद्रमोहन के बयान सुनने के बाद थरियांव थाने की फोर्स जयसिंहपुर गांव पहुंची। पुलिस ने मौके पर डबल बैरल लाइसेंसी बंदूक के साथ तीन खोखे भी कब्जे में ले लिया। पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची। वारदात के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। स्वाति की मौत और उसके पिता चंद्रमोहन की गिरफ्तारी के बाद परिवार में गमगीन माहौल है। 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: